आज पूरी कैबिनेट के साथ 'द केरला स्टोरी' फिल्म देखेंगे CM शिवराज
आज पूरी कैबिनेट के साथ 'द केरला स्टोरी' फिल्म देखेंगे CM शिवराज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान मंगलवार शाम को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ द केरला स्टोरी फिल्म देखेंगे। सीएम शिवराज अशोका लेक व्यू ओपन थिएटर में फिल्म के राइटर एवं अपनी पूरी मंत्रिमंडल के साथ फिल्म देखने जाएंगे। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जो जेहादी लव को हथियार बनाते है तथा लव के नाम पर जेहाद करते है। उनके लिए मध्य प्रदेश सरकार ने पहले से ही कानून बनाया है। मगर द केरला स्टोरी जो जेहाद पर ही आधारित है। 

वही इसको देखने के पश्चात् कई अलग विषय, एंगल और वस्तु सामने आएंगे। और ध्यान भी आकर्षित होगा। इसलिए आज मध्य प्रदेश की पूरी मंत्रिमंडल द केरला स्टोरी फिल्म देखने जाएगी। आपको बता दें राज्य सरकार ने फिल्म द केरल स्टोरी को मध्यप्रदेश में करमुक्त किया। इसकी घोषणा करते हुए सीएम ने कहा था कि यह फिल्म शिक्षित एवं जागरुक करती है, बच्चों और अभिभावकों को यह फिल्म अवश्य देखना चाहिए। द केरल स्टोरी फिल्म की कहानी लव जिहाद पर केंद्रित है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा था कि दे केरल स्टोरी आतंकवाद, मतांतरण एवं लव जिहाद के घिनौने चेहरे को उजागर करती है। क्षणिक भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनकी कैसे बर्बादी होती है, यह फिल्म बताती है। आतंकवादी के डिजाइन को भी यह फिल्म उजागर करती है, यह फिल्म हमें जागरुक करती है।

पीएम मोदी ने 71000 युवाओं को बांटे सरकारी नौकरियों के नियुक्ति पत्र, 1 साल में 10 लाख नौकरियां देने का लक्ष्य!

लालू यादव के करीबियों पर CBI के छापे, लैंड फॉर जॉब केस में दिल्ली से बिहार तक एक्शन

महंगी शराब देखकर बेकाबू हुआ चोर, सामान चुराकर हुआ टल्ली और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -