CM शिवराज सिंह चौहान ने दी कमलनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं
CM शिवराज सिंह चौहान ने दी कमलनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता, पूर्व सीएम कमलनाथ का आज 75वां जन्मदिन है। ऐसे में उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रहीं हैं। मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने उनके जन्मदिन पर उनको बधाई दी है। वहीं कई कांग्रेस नेताओं ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर उन पर बनी शॉर्ट फिल्म वायरल हो रही है जो कांग्रेस ने शेयर की है। वहीं दूसरी तरफ मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने उन्हें तलवार भेंट की।

आप सभी को बता दें कि आज उनका जन्मदिन मनाने के लिए पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, अशोक सिंह, प्रवीण कक्कड़, राजीव सिंह, एनपी प्रजापति, जेपी धनोपिया, प्रकाश जैन, रवि जोशी जैसे सभी नेता उनके साथ मौजूद रहे। पूर्व सीएम कमलनाथ का जन्म 18 नवंबर 1946 को उत्तरप्रदेश के कानपुर में हुआ और आज उनकी पहचान मध्य प्रदेश में ही नहीं बल्कि देशभर में कांग्रेस के एक बड़े चेहरे के रुप में होती है। उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने लिखा है- 'श्री कमलनाथ जी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं!' वहीं कांग्रेस ने कू करते हुए लिखा है- 'मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं मंगलकामनाएँ। —कमलनाथ जी का दीर्घकालिक राजनीतिक अनुभव, ऊर्जावान व्यक्तित्व और दया-करूणा से ओतप्रोत हृदय उन्हें एक सर्वश्रेष्ठ एवं सर्वप्रिय जन नेता बनाता है। HAPPY BIRTHDAY KAMALNATH JI'

 

आप सभी को बता दें कि कमलनाथ साल 1979 में पहली बार छिंदवाड़ा से सांसद चुने गए। वहीं इसके बाद 1984, 1990, 1991, 1998, 1999, 2004, 2009 और 2014 में वह लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए। साल 2018 में 15 साल बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाई, हालांकि ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में चले जाने के कारण उनको कुर्सी गंवानी पड़ी लेकिन इसके बाद भी वे कांग्रेस के बड़े चेहरे के रुप मे मशहूर हैं।

उज्जैन: द्वारकाधीश के दरबार पहुंचे बाबा महाकाल, सौंपा सृष्टि का भार

'पांव से लेकर क्या-क्या चाटने पर कंगना को पद्मश्री मिला, ये सब जानते हैं': शिवसेना सांसद

'BJP को भुगतान करना होगा': संजय राउत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -