फिर कमलनाथ पर CM शिवराज ने कसा तंज, बोले- 'ये तो ट्रेलर है फिल्म अभी बाकी है'
फिर कमलनाथ पर CM शिवराज ने कसा तंज, बोले- 'ये तो ट्रेलर है फिल्म अभी बाकी है'
Share:

ग्वालियर: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर विधानसभा में 125 करोड़ की लागत से होने वाले विकासकार्यो का भूमि पूजन कर दिया है. वहीँ इस दौरान सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, 'जनता के साथ बेइमानी करने वाली कमलनाथ सरकार हमने गिराई थी, क्योंकि जनता की सेवा और हितों के लिए सरकार गिराना जरूरी था.' केवल इतना ही नहीं बल्कि सीएम ने इस दौरान कांग्रेस के बारे में बात की और तंज कसा.

सीएम ने कहा कि 'प्रदुमन तुम बिके नहीं, जनता के अनमोल हो. एक क्षण में पद छोड़ दिया और कैबिनेट छोड़ दिया. ये एक बहुत ही बड़ा उदाहरण है.' इसके अलावा सीएम शिवराज ने यह भी कहा कि 'आसान घटना नहीं है ये. हिंदुस्तान के इतिहास में इक्का-दुक्का घटना हुई है, जब नेता ने कहा पद छोड़ो, तो एक मिनट में इस्तीफा लिख दिया और पद छोड़ दिया.' इस दौरान सीएम ने अपनी बात में कुछ ऐसा भी कहा जो इस समय चर्चाओं में छाया हुआ है.

जी दरअसल उन्होंने कहा कि, 'मैं भी आपको कहने आया हूं जिस अपेक्षा के साथ आप पद छोड़ कर आए हो. विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा. 125 करोड़ के विकास कार्यों के लिए प्रदुमन कह रहे हैं, बहुत दे दिया. अरे ये तो ट्रेलर है प्रदुमन फिल्म अभी बाकी है.' वैसे आप सभी जानते ही होंगे सीएम शिवराज अपने बेबाक बयानों के चलते कई बार सुर्ख़ियों में रहते हैं. भूमि पूजन के दौरान उन्होंने ग्वालियर के जेसी मील की जमीन पर रह रहे 10 हज़ार मजदूरों का मसला हल करने का भी भरोसा दिया है.

फिर महाराष्ट्र सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'आखिर में जीत भक्ति की ही होती है...'

आज से देशभर में दौड़ेंगी 80 नई ट्रेनें, यात्रा से पहले जान लें ये जरुरी बातें

वारंगल में प्राचीन कदम कुँए डंप गज में हो रहे है तब्दील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -