फिर महाराष्ट्र सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'आखिर में जीत भक्ति की ही होती है...'
फिर महाराष्ट्र सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'आखिर में जीत भक्ति की ही होती है...'
Share:

बॉलीवुड में 'पंगा क्वीन' के नाम से मशहूर होने वाली कंगना रनौत इन दिनों शिवसेना के साथ पंगे को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आप जानते ही होंगे कंगना अब तक सुशांत केस में बोल रहीं थीं और उसी दौरान उन्होंने मुंबई पुलिस को बुरा भला कह दिया था. इसके अलावा उन्होंने मुंबई को POK कह दिया था. उसी के बाद से कंगना लगातार चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. वैसे इसी क्रम में कंगना लगातार ट्वीट कर रहीं हैं और महाराष्ट्र सर्कार को निशाने पर ले रहीं हैं. अब हाल ही में एक बार फिर से कंगना ने ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.

आप देख सकते हैं उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह गुजरात के सोमनाथ मंदिर में पूजा करती नजर आ रही हैं. वहीँ इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा है- 'सुप्रभात दोस्तों यह फोटो सोमनाथ टेम्पल की है, सोमनाथ को कितने दरिंदों ने कितनी बार बेरहमी से उजाड़ा, मगर इतिहास गवाह है क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यों न हो आखिर में जीत भक्ति की ही होती है, हर हर महादेव.'

आप सभी देख सकते हैं कंगना के इस पोस्ट से यह साफ़ हो रहा है उन्होंने एक बार फिर नाम लिए बिना ही महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर निशाना साधा है. वहीँ इस पोस्ट के जरिये कंगना ने अपने मुंबई स्थित ऑफिस के तोड़े जाने की तुलना सोमनाथ मंदिर से की है. इसके अलावा इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने इस ओर भी इशारा किया है कि जल्द ही वह अपना ऑफिस दोबारा बना देंगी.

ड्रग्स केस में NCB ने की बड़ी कार्रवाई, मुंबई और गोवा में मारे छापे

अंकिता के सपोर्ट में आए उनके बॉयफ्रेंड, शिबानी को दिया मुंहतोड़ जवाब

कानपुर: कोरोना ने ली पांच और मरीजों की जान, 400 से अधिक नए संक्रमित आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -