किसानों के साथ हुए दुर्व्यवहार से नाराज CM शिवराज, लिया ADM को पद से हटाने का फैसला
किसानों के साथ हुए दुर्व्यवहार से नाराज CM शिवराज, लिया ADM को पद से हटाने का फैसला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुरैना में किसानों के साथ दुर्व्यवहार हुआ है। उसी मामले में फंसे एडीएम की मुश्किलें अब और अधिक बढ़ चुकी है। जी दरअसल बीते बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक कलेक्टर-आयुक्त सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान वह किसानों के साथ हुए दुर्व्यवहार से खासे नाराज नजर आए। कॉन्फ्रेंस में उन्होंने एक नसीहत दी और साथ ही एडीएम को पद से हटाने तक का फैसला ले लिया। कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री ने साफ शब्दों में कहा कि 'किसी भी अधिकारी की ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं की जा सकती।'

जी दरअसल कॉन्फ्रेंस में CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'एडीएम ने किसानों के साथ गलत व्यवहार किया है। ऐसे अधिकारी पद में रहने के लायक नहीं है। इसलिए उन्हें हटाने का फैसला लिया जा रहा है। मुरैना में उन्हें रखने की जरूरत नहीं है। जनता, किसान हो या चाहे कोई जन प्रतिनिधि हो, सभी का सम्मान करने की जरूरत है। अपराधियों और माफियों से निपटने का काम हमको करना है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते बुधवार को कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान बैठक में मुख्यमंत्री के समक्ष प्रदेश में सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे और अतिक्रमण की रिपोर्ट रखी गई। वैसे आप सभी को याद हो तो बीते दिनों हुईं दो बैठकों में छह आईएएस और आईपीएस अफसरों पर गाज गिर चुकी है।

जी दरअसल बीते समय में हुई बैठक के बाद मुख्यमंत्री के निर्देश पर बैतूल व गुना कलेक्टर और नीमच व निवाड़ी एसपी को हटाया गया था। यह एक्शन शराब माफिया और मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई में लापरवाही करने पर हुई है। जी दरअसल बीते 8 फरवरी को एक कॉन्फ्रेंस की गई थी और इस कॉन्फ्रेंस के खत्म होते ही CM ने दो जिलों के कलेक्टर और दो जिलों के पुलिस अधीक्षकों को हटाने के निर्देश दिए थे।

शिव भक्तों के लिए अच्छी खबर! 17 मई को खुलेंगे केदारनाथ मंदिर के पोर्टल

Z प्लस सुरक्षा, 4 पायलट कार, एडवांस सिक्योरिटी कार फिर कैसे लगी ममता बनर्जी को चोट: BJP

इवोरियन प्रधानमंत्री का हुआ निधन, राष्ट्रपति ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -