ओवैसी पर बरसे CM शिवराज, कहा- 'साहब वहीं से चिल्ला रहे, MP में ये हो रहा है...'
ओवैसी पर बरसे CM शिवराज, कहा- 'साहब वहीं से चिल्ला रहे, MP में ये हो रहा है...'
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश में खरगोन की घटना पर सीएम शिवराज सिंह चौहान AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी तथा पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर खूब बरसे। सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सभी धर्म, पंत तथा वर्ग की है। किन्तु अगर किसी ने दंगा फैलाया तो मामा किसी भी कीमत पर छोड़ेगा नहीं।
 
बृहस्पतिवार को राजधानी भोपाल में डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंती पर राज्यस्तरीय समारोह का आयोजन किया गया। इसमें सीएम ने जनता से हनुमान जन्मोत्सव, गुड फ्राइडे, ईद को प्रेम तथा भाईचारे के साथ मनाने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग साजिश कर रहे हैं। आग लग जाए तथा दंगे भड़क जाएं। खरगोन में क्या हुआ। उन्होंने कहा कि मेरे खरगोन तथा पूरे राज्य के बहनों और अपनी सुरक्षा और सम्मान के लिए कोई परेशान न रहे। मैं स्पष्ट बोल रहा हूं।
 
साथ ही सीएम ने कहा कि ओवैसी साहब वहीं से चिल्ला रहे हैं, मध्य प्रदेश में ये हो रहा है। ये मेरा मध्य प्रदेश है। यहां सब सुरक्षित है। सरकार की नजर में सब बराबर है। किसी भी जाति के हो, किसी भी पंथ के हो, किसी भी धर्म के हो, किसी भी वर्ण के हो, किसी भी लिंग के हो। कोई पक्षपात नहीं, सब समान हैं, सब बराबर हैं। आप किसी जाति तथा समुदाय के हों, यहां कार्रवाई होगी तो गड़बड़ करने वालों के खिलाफ होगी। उन्होंने कहा कि खरगोन में निर्धनों के घर जल गए। उसमें अनुसूचित जाति के लोग भी थे। छोटे-छोटे मकान-घर जला दिए। ऐसे लोग जिन्होंने घर जला दिए उन पर कार्रवाई होना चाहिए या नहीं? दिग्विजय सिंह को उसमें भी दर्द होता है, कार्रवाई कैसे हो गई। झूठे फोटो पोस्ट कर रहे हैं पता नहीं कहां-कहां झंडा लगा दिया तथा बता दिया कि यह एमपी में लगा है। अरे झूठों कुछ तो शर्म करो। मैं फिर बोल रहा हूं। दिग्गी राजा तुम कुछ भी कर लो, उनको तो तुम नहीं बचा सकते।

साड़ी गोदाम में लगी आग से बिहार के 2 मजदूरों ही गई जान, CM नीतीश ने किया 4-4 लाख देने का ऐलान

'राम भगवान नहीं हैं, वे तो सिर्फ तुलसीदास व वाल्मीकि रामायण के पात्र हैं', जीतनराम मांझी ने दिया विवादित बयान

अखिलेश यादव से क्यों दूर होते जा रहे मुस्लिम ? अब कासिम रायन ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -