मध्यप्रदेश की सड़कों की चर्चा हवा में नहीं की- शिवराज

भोपाल. कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अमेरिका में एक बयान दिया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से भी अच्छी हैं. इस बात पर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक बनाया था. शुक्रवार को उन्होंने कहा कि “मैंने जब अमेरिका में मध्यप्रदेश के सड़कों की चर्चा की थी तो वो कोई हवा में बात नहीं की थी.”

शुक्रवार को आईएएस ऑफिसर्स एसोसिएशन की सर्विस मीट का औपचारिक शुभारंभ हुआ. प्रशासन अकादमी में हुए इस शुभारंभ कार्यक्रम के अवसर पर सीएम ने प्रदेश की सड़कों वाले बयान को लेकर अपना स्पष्टीकरण दिया. अपने अमेरिका दौरे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि “जब मैंने सड़कों की बात की थी तो वह कोई हवा में नहीं थी, हमारी सड़के वाकई में अच्छी हैं. मैंने किसी गली मोहल्ले की सड़कों की बात नहीं की, मैंने अच्छी सड़कों की बात की थी.” 

इस मौके पर मुख्यमंत्री पूर्व मुख्य सचिव आर परशुराम, एंटनी डिसा, मुख्य सचिव बीपी सिंह सहित बड़ी संख्या में मौजूद आईएएस ऑफिसर्स को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि “यदि एक कलेक्टर चाहे तो पूरा जिला बदल दे, एसपी के खौफ से बदमाशों की जान सांसत में रहती है.” 

 

ऋषिकेश और हर की पौड़ी होगा प्लास्टिक मुक्त

छात्रों की मामूली झड़प ने लिया भयानक रूप

सगे भाई ने दी सुपारी, बेस्ट फ्रेंड ने टुकड़े कर जलाया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -