महिला ने 'तमिल' में की राहुल गांधी से शिकायत, सीएम नारायणसामी बोले- मेरी तारीफ कर रही है...
महिला ने 'तमिल' में की राहुल गांधी से शिकायत, सीएम नारायणसामी बोले- मेरी तारीफ कर रही है...
Share:

पुडुचेरी: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आज बुधवार के दिन किसी दूसरी पार्टी के नेता ने नहीं, बल्कि कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेता और पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी ने बेवकूफ बना दिया। दरअसल मछुआरा समुदाय के साथ हो रही बैठक के दौरान एक महिला द्वारा की गई शिकायत का उन्होंने गलत अनुवाद कर राहुल गांधी के सामने पेश कर दिया।

वायनाड से सांसद राहुल गाँधी बुधवार को दो दिवसीय दौर पर पुडुचेरी पहुँचे। इस दौरान, पहले से ही अपनी सरकार बचाने की जद्दोजहद कर रहे सीएम वी नारायणसामी एक विवाद में उलझ गए। उन पर आरोप लग रहे हैं कि जब एक वृद्ध मछुआरन ने जब राहुल गांधी से उनकी शिकायत की तो नारायणसामी ने महिला द्वारा तमिल में की गई शिकायत का झूठा अनुवाद कर राहुल को बरगला दिया। उन्होंने महिला की शिकायतों का सही अनुवाद करने की जगह कथित रूप से यह कह दिया कि वह तो उनकी और उनकी सरकार की प्रशंसा कर रही है। महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

तमिल में बात करते हुए, बैठक में मौजूद एक महिला ने कहा कि पुडुचेरी में जब चक्रवात आया था, तो सत्ताधारी कांग्रेस सरकार ने लोगों की मदद नहीं की। चूँकि राहुल गाँधी को तमिल समझ नहीं आती, तो सीएम वी नारायणसामी ने इसका अनुचित फायदा उठाते हुए महिला की शिकायत को अपनी तारीफ में तब्दील कर दिया। सीएम नारायणसामी ने कहा कि महिला चक्रवात के दौरान उनके वहाँ भ्रमण करने और राहत सामग्री प्रदान करने की तारीफ कर रही है।

 

अंतर्राष्ट्रीय वन्यजीव व्यापार के कारण 60% से अधिक प्रजातियों में आई गिरावट

बंगाल में आज चढ़ेगा सियासी पारा, जब एक ही जिले में गरजेंगे 'शाह' और 'ममता'

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सर्वानंद सोनोवाल पर किया हमला, लगा डाला ये बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -