सीएम ममता बनर्जी ने करवाई घुटने की सर्जरी, व्हील चेयर पर लौटीं घर
सीएम ममता बनर्जी ने करवाई घुटने की सर्जरी, व्हील चेयर पर लौटीं घर
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जारी पंचायत चुनाव के बीच राज्य की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी के बाएं घुटने की गुरुवार को मामूली सर्जरी की गई। दरअसल, पिछले सप्ताह हेलीकॉप्टर से उतरते समय उनके घुटने में चोट लग गई थी, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की हिदायत दी थी। सर्जरी के लिए ममता बनर्जी कोलकाता के सरकारी SSKM अस्पताल पहुंची।

रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान पार्टी सुप्रीमो से मिलने के लिए TMC के कई नेता अस्पताल पहुंचे, जिसमें उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी शामिल थे। एक डॉक्टर ने बताया है कि सीएम ममता बनर्जी का राज्य के सरकारी SSKM अस्पताल में ‘आर्थोपेडिक इंटरवेंशन’ किया गया। सर्जरी के बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया और वह व्हीलचेयर पर घर लौटीं। डॉक्टर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, 'सीएम अब बेहतर हैं मगर, उन्हें घर पर आराम करना होगा। हम कुछ दिनों में इलाज के अगले चरण पर फैसला लेंगे।' 

बता दें कि, सीएम ममता बनर्जी को एक हेलीकॉप्टर से उतरते समय यह चोट लगी थी। दरअसल, 27 जून को खराब मौसम के चलते हेलीकॉप्टर को सिलीगुड़ी के पास सेवोके एयरबेस में आपात स्थिति में लैंड कराया गया था। इस दौरान उनके बाएं घुटने के लिगामेंट में चोट आई थी और बाएं कूल्हे के जोड़ में भी चोट लगी थी। डॉक्टरों ने उन्हें इसके बाद आराम करने और कम हिलने-डुलने की हिदायत दी थी।

खालिस्तानी धमकियों के बीच ब्रिटेन के NSA टिम बैरो से मिलेंगे अजित डोभाल, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

कारगिल युद्ध में दोस्त की जान बचाते हुए वीरगति को प्राप्त हुए थे विक्रम बत्रा, 'शेरशाह' की पुण्यतिथि पर देश कर रहा नमन

चाँद पर लहराएगा तिरंगा! ISRO ने कर दिया चंद्रयान-3 की लॉन्च डेट का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -