तेलंगाना चुनाव में नहीं लड़ेगी CM जगन रेड्डी की बहन शर्मीला की पार्टी, कहा- हम बलिदान देंगे, क्योंकि..
तेलंगाना चुनाव में नहीं लड़ेगी CM जगन रेड्डी की बहन शर्मीला की पार्टी, कहा- हम बलिदान देंगे, क्योंकि..
Share:

हैदराबाद: वाईएसआर तेलंगाना पार्टी प्रमुख वाईएस शर्मिला ने आज शुक्रवार (3 नवंबर) कहा कि वह तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी और इसके बजाय उन्होंने कांग्रेस का समर्थन करने का फैसला किया है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की छोटी बहन शर्मिला ने कहा है कि उनकी पार्टी चुनाव में वोटों के विभाजन से बचने के लिए कांग्रेस को अपना समर्थन दे रही है, जिससे मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) को फायदा हो सकता है।

YS शर्मिला ने आगे कहा कि, "वाईएसआर तेलंगाना पार्टी ने एक बहुत ही महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। भारत राष्ट्र समिति (BRS) की आसन्न हार की पटकथा में, यह महसूस किया जाता है कि कांग्रेस पार्टी के पास एक मौका है, और इस स्तर पर सत्ता विरोधी वोटों का कोई भी विभाजन KCR को पद से हटाने में बाधा बनेगा।" उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाले BRS के "भ्रष्ट और जनविरोधी शासन" को समाप्त करने के लिए "बलिदान" देने का फैसला किया है। 

उन्होंने कहा कि, "कई सर्वेक्षणों और जमीनी रिपोर्टों के अनुसार, यह महसूस किया गया है कि विधानसभा चुनावों में हमारी भागीदारी का कई निर्वाचन क्षेत्रों में कांग्रेस के वोट शेयर पर सीधा असर पड़ेगा। इसलिए, YSR तेलंगाना पार्टी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का और बलिदान देने का फैसला किया है। मैं राज्य के व्यापक हित में और लोगों के बड़े हित को सुनिश्चित करने के लिए यह महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए तैयार हूं।" बता दें कि, तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा और नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

वाईएस शर्मिला ने सितंबर में कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की, जिसके बाद उन्होंने दावा किया कि बैठक में "रचनात्मक चर्चा" हुई और के चंद्रशेखर राव को हार की चेतावनी दी गई। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी, शर्मिला ने YSR परिवार, या 'राजन्ना राज्यम' को राज्य में लाने के लिए 2021 में YSRTP की शुरुआत की थी- जिसमें वह और उनकी पार्टी दोनों चुनावी रूप से अप्रशिक्षित हैं। अपने प्रयासों के तहत, वह 3,800 किलोमीटर की राज्यव्यापी पदयात्रा पर निकलीं थीं। दिल्ली यात्रा के बाद उन्होंने कहा था कि, "मेरे सारे प्रयास तेलंगाना के लिए हैं। मैं लोगों की स्थिति में सुधार के लिए सब कुछ कर रही हूं, ताकि तेलंगाना के गठन से उन्हें फायदा हो।"

'दुनियाभर में डिफेंस विंग्स स्थापित कर रहा भारत..', चाणक्य रक्षा संवाद में सेना प्रमुख जनरल पांडे ने बताया हिंदुस्तान का 'रक्षा कवच' प्लान

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मांफी मांगेंगे राघव चड्ढा, सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में दिया है आदेश !

'हाईकमान ने आदेश दिया तो कर्नाटक का CM बनूँगा..', कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक भी 'कुर्सी' के लिए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -