CM हो तो ऐसा ! हवाई सर्वे नहीं, खुद पानी में उतरकर बाढ़ पीड़ितों के पास पहुंचे सीएम सरमा

गुवाहाटी: असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने भबानीपुर क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। इस बीच उन्होंने बजली में चारालपारा नयापारा के बाढ़ प्रभावित इलाकों का मुआयना लिया। असम में बाढ़ से हालात बहुत खराब हो गए हैं। राज्य के कई जिलों में लाखों लोग बाढ़ की परेशानी से जूझ रहे हैं। इस बीच कई नागरिकों की जान चली गई। वहीं दूसरी ओर असम सरकार बाढ़ पीड़ितों को सभी तरह की सुविधा मुहैया कराने में लगी हुई है।

असम में बाढ़ के कारण से तकरीबन 134 लोगों की जान जा चुकी है। राज्य आपादा प्रबंधन प्राधिकरण का कहना है कि, सोमवार को बाढ़ के कारण 8 लोगों की जान चली गई थी। वहीं राज्य में 21 लाख से अधिक लोग प्रभावित हो गए। वहीं राज्य के विभिन्न बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों  में राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है। नगांव जिले के जिला उपायुक्त निसर्ग हिवारे ने कहा है कि राज्य सरकार प्रभावित इलाकों में राहत सामग्री पहुंचा रही है। किसी भी पीड़ित को पैसे देने की आवश्यकता नहीं है।

असम आपदा प्रबंधन प्राधिकरण का कहना है कि, राज्य के 22 जिलों में बाढ़ से प्रभावित आबादी घटकर 21।52 लाख हो गई, जबकि बीते दिन 28 जिलों में यह संख्या 22।21 लाख थी। अधिकारियों ने कहा है कि अधिकतर नदियों में जल स्तर घट रहा है। लेकिन नगांव में कोपिली, कछार में बराक और करीमगंज में करीमगंज और कुशियारा खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं।

वार्ड के मतदाताओं को ही नहीं मालूम वार्ड का नाम और नंबर

'ये पीड़ितों के दर्द का भाव लगाते हैं, ताकि रुपए कमाएं..' , तीस्ता सीतलवाड़ को लेकर कांग्रेस पर भाजपा का बड़ा हमला

ED से संजय राउत को राहत नहीं, 1 जुलाई को होना होगा पेश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -