सीएम के हेलिकॉप्टर में रखे बेग में आग
सीएम के हेलिकॉप्टर में रखे बेग में आग
Share:

मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा होने से बच गया जब लंबे विवाद और चर्चा के बाद 2014 में आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद जन्मे तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (केसीआर) के हेलिकॉप्टर में रखे एक बेग में आग लग गई. जब तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव का हेलिकॉप्टर करीमनगर में उड़ान भर रहा था, तभी उनके सामान में शामिल एक बैग में अचानक आग लग गई.

हालांकि सुरक्षा अधिकारियों ने तुरंत ही बैग को हेलिकॉप्टर से बाहर फेंका और आग बुझाई. आग लगने के समय तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव हेलिकॉप्टर में ही मौजूद थे. आग बुझाने के बाद हेलीकाप्टर ने उड़ान भरी. हालांकि हादसे के बाद किसी तरह के किसी नुकसान की कोई खबर नहीं है साथ ही आग लगने के कारणो का भी पता नहीं चल पाया है. मगर मुख्यमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक से कई सवाल पैदा हुए है.

इस तरह के एक हादसे का शिकार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी हो चुके है जब कुछ इसी तरह का हादसा उनके हेलिकॉप्टर के साथ भी हुआ था. बीते साल मई में महाराष्ट्र के लातूर में हेलिकॉप्टर उड़ान भरते ही तकनीकी खामी के बाद क्रैश लैंडिंग करानी पड़ी थी. फडणवीस ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी.

कोणार्क एक्सप्रेस में बम की खबर

अब तक नागालैंड में 38% और मेघालय में 41% मतदान

नागालैंड में पोलिंग पर बम धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -