गुस्साए केजरीवाल ने जल बोर्ड के तीन इंजीनियरों को किया निलंबित
गुस्साए केजरीवाल ने जल बोर्ड के तीन इंजीनियरों को किया निलंबित
Share:

नई दिल्ली। वॉटर टैंकर घोटाले के मामले में आप सरकार सख्ती बरतती दिख रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली जल बोर्ड के तीन इंजीनियरों को सस्पेंड कर दिया है। सोमवार को केजरीवाल ने बोर्ड के अधिकारियों के साथ एक अहम बैठक में यह निर्णय लिया।

तीन घंटे तक चली इस बहस में पानी से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई। जिन इंजीनियरो को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया वो उनसे पूछे गए सवालों का सही-सही जवाब नहीं दे पा रहे थे। आप विधआय़ख सुरेंद्र कुमार ने वॉटर टैंकर घोटाले मामले में अपनी सरकार का बचाव किया और कहा कि बीजेपी सांसद महेश गिरी और रमेश कक्कड़ के रिश्तों की जांच की जानी चाहिए।

आप विधायक ने पुलिस पर आरोप लगाया कि वो सबूत मिटा रहे है। बीजेपी नेता आर पी सिंह ने बताया कि इस मामले में पूर्व सीएम शीला दीक्षित और केजरीवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उनका कहना है कि स्पष्ट है कि दोनों नेता इस घोटाले में शामिल है।

सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने ही कंपनियों के कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल किए। उन्हें सीएम पद छोड़कर जांच में सहयोग करना चाहिए। सिंह ने कदिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अज यमाकन पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी के दलित कार्यकर्ता के साथ बदतमीजी करने से यह पता चलता है कि माकन पार्टी को कैसे चला रहे है। इससे उनकी पार्टी की संस्कृति का पता चलता है। कांग्रेस ने कभी भी दलितों का सम्मान नहीं किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -