'11 वर्षीय बच्चे की आंखें बंद कर काट डाला प्राइवेट पार्ट और...', UP में पार हुई हैवानियत की हदें
'11 वर्षीय बच्चे की आंखें बंद कर काट डाला प्राइवेट पार्ट और...', UP में पार हुई हैवानियत की हदें
Share:

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि यहां मोहल्ले के दो लड़कों ने एक 11 वर्षीय बच्चे का प्राइवेट पार्ट काट दिया। परिवार वालों ने कहा कि आरोपियों से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी। बावजूद इसके दोनों ने बेटे के साथ ऐसी हरकत की है। आरोप है कि घटना के 2 दिन पश्चात् भी पुलिस की तरफ से मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। फिलहाल बच्चे का उपचार करके घर भेज दिया गया है।

घटना अलीगढ़ के कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र की बापूधाम कॉलोनी की है। यहां 11 वर्षीय बच्चा अपने परिवार के साथ रहता है। 2 दिन पहले शाम के समय बच्चा अपनी मां से पांच रुपये लेकर मोहल्ले की एक दुकान पर सामान लेने गया था। आरोप है कि इस के चलते गली में खड़े हुए दो लड़को ने उसे आकर घेर लिया। फिर उसकी आंख बंद किया तथा पीटना आरम्भ कर दिया। तत्पश्चात, एक अपराधी ने मासूम के हाथ पकड़े और दूसरे अपराधी ने ब्लेड से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। सिरफिरों की इस शर्मनाक हरकत के बाद मासूम चीख उठा। उसकी चीख सुन वहां क्षेत्र के लोग आ पहुंचे। फिर वह दोनों हैवान आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। ये दोनों क्षेत्र के ही रहने वाले थे। इनका नाम मयंक और अन्नी हैं।

इसके चलते 11 वर्षीय मासूम पूरी तरह लहूलुहान हो चुका था। क्षेत्र के लोग जैसे-तैसे उसे उसके घर लेकर पहुंचे। जहां बिलखते हुए बच्चे ने घर वालों को पूरी आपबीती बताई। बच्चे को खून में सना देख परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने बिना समय गवाए पुलिस को कॉल कर पूरी घटना की खबर दी तथा बेटे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। परिवार का आरोप है कि घटना के 2 दिन पश्चात् भी पुलिस की तरफ से मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। न ही दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। इस के चलते पीड़ित की मां सीमा ने कहा कि वारदात को अंजाम देने वाले दोनों अपराधी लड़कों से उनके परिवार का न कभी कोई झगड़ा हुआ है न ही कोई दुश्मनी रही है। बावजूद इसके बिना किसी वजह के दोनों ने बेटे के साथ औछी हरकत की है।

योगी सरकार का बड़ा ऐलान, रद्द की UP पुलिस भर्ती की परीक्षा

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -