Survivor Series 2017 में भिड़ेंगे ब्लू ब्रांड और रेड ब्रांड
Survivor Series 2017 में भिड़ेंगे ब्लू ब्रांड और रेड ब्रांड
Share:

WWE स्मैकडाउन के चैंपियन जिंदर महल ने सोमवार रात रॉ के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के लिए ओपन चैलैंज किया है लेकिन अभी तक इनके मैच को मजूरी नहीं मिल पायी हैं. वहीं दूसरी तरफ पीट रोसेनबर्ग ने TLC 2017 के प्री-शो में बातों ही बातों में साफ कर दिया की रॉ और स्मैकडाउन का मैच सर्वाइवर सीरीज में होगा. ब्लू ब्रांड के चैंपियन जिंदर महल ने मंगलवार के एपिसोड में रिंग के बीच आकर एलान किया था कि वो स्मैकडाउन के सभी बड़े रैसलर को हरा चुके है और अब ब्लू ब्रांड में उनका कोई विरोधी नहीं है, जिसके बाद उन्होंने ब्रोक लैसनर को ओपन चैलेंज किया था.

माइक रोसेनबर्ग ने TLC पीपीवी के प्री-शो के दौरान WWE के लिए नवंबर का महीना काफी शानदार बताया क्योंकि उस महीने में 30वीं सर्वाइवर सीरीज होनी है. इसी के साथ-साथ रोसेनबर्ग ने एलान किया कि, "पिछले साल की तरह फैंस को एक बार फिर से सर्वाइवर सीरीज में दोनों ब्रांड का मैच देखने को मिलेगा." इस ऐलान से यह साफ हो गया कि 5 सुपरस्टार्स रेड ब्रांड के होंगे और 5 सुपरस्टार्स ब्लू ब्रांड के इस मैच में हिस्सा लेंगे साथ में WWE ने भी सर्वाइवर सीरीज का प्रोमो लॉन्च किया है.

सर्वाइवर सीरीज मेंजिंदर महल और ब्रॉक लैसनर का मैच हो गए या नहीं, आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी घोषणा नहीं हुई है. वहीं यह अनुमान लगाया जा रहा हैं कि एजे स्टाइल्स और फिन बैलर का भी रीमैच इस पीपीवी में हो सकता है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सर्वाइवर सीरीज किस प्रकार के मैच WWE फैंस के लिए तैयार करती है और 5 ऑन 5 मैच में किस-किस को मौका मिलता है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जॉन सीना दिसंबर में यूके में होने वाले आयोजन का हिस्सा होगा

WWE को छोड़ने के बाद हो रही है ज्यादा कमाई

WWE की INDIAN रेसलर कविता ने कहा, महिलाओं के लिए कुछ भी असंभव नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -