राजनीति के काले राज उजागर करती 'सिटी ऑफ ड्रीम्स'
राजनीति के काले राज उजागर करती 'सिटी ऑफ ड्रीम्स'
Share:

फिल्मकार नागेश कुकुनूर राजनीति पर आधारित एक वेब सीरीज का निर्देशन करने जा रहे है. यह वेब सीरीज आज के मुंबई और वहां की राजनीति में होने वाले ड्रामे के ऊपर है. एक बयान के मुताबिक, समीर नायर के एप्लॉज एंटरटेनमेंट बैनर तले बन रही इस वेब सीरीज के निर्माताओं ने दावा किया है कि यह भ्रष्टाचार, धोखा और शक्ति व प्रभुत्व की हिंसक कहानी है. यह राजनीति की दुनिया के काले गहरे राज को भी दर्शाएगी. फिल्म का नाम 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' है.

बता दें यह सीरीज गायकवाड़ परिवार के भीतर हुए विवाद की कहानी है, जो एक राजनीतिक घेरे में हुए हत्या के प्रयास के बाद की बात उठती है. कुकुनूर ने कहा, "मैं हमेशा से उस विधा पर काम करने के लिए उत्सुक रहा हूं, जिस पर मैंने पहले काम नहीं किया है और 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' के साथ मुझे मुंबई को ज्यादा उजागर करने का मौका मिला है, ऐसा शहर जो अपने अधिक गरीबी, समृद्धि, भ्रष्टाचार, मानवीयता के लिए जाना जाता है और एक वेब सीरीज चुनौतीपूर्ण होने के साथ ही कई पात्रों को गहराई से दर्शाने के लिए एक शानदार कांसेप्ट है." 

वैसे तो नागेश कुकुनूर और समीर एक दूसरे को  'हैदराबाद ब्लूज' के दिनों से जानते है. दोनों एक दूसरे के साथ काम करने के लिए काफी समय से उत्सुक थे. यह काफी मजेदार होगा. फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से शुरू होने वाली और लोकेशंस के लिए मुंबई और मुंबई के आसपास की जगहों को सेलेक्ट कर गया है. 

'पैडमैन' के विषय पर पहले भी बन चुकी है यह फिल्में

इस वजह से पाकिस्तान में नहीं देख पाएंगे 'पैडमैन'

इस राज्य में फ्री में दिखाई जाएगी 'पैडमैन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -