इन शहरों में है महिलाओ को देर रात आज़ाद रहने की आज़ादी
इन शहरों में है महिलाओ को देर रात आज़ाद रहने की आज़ादी
Share:

देर रात तक घूमना मस्ती करना किसे नहीं पसंद लेकिन माहौल और सेक्युरिटी की वजह से लोग रात में ज्यादा बाहर नहीं घूमते। लेकिन फिर भी कुछ ऐसी जगह है जहां की नाईट लाइफ काफी अच्छी होती है। यहां पर किसी का कोई डर नहीं होता है आप रात तक शराब पी सकते है घूम सकते है। आज हम आपको उन सिटिस के बारे में बताने जा रहे है जहां पर यह सब अलाउ है।

1. न्यूयॉर्क - ऐसा कहा जाता है कि यह शहर कभी नहीं सोता। यहां पर दुनिया के बेस्ट बार, कॉकटेल लाउंज और नाइटक्लब हैं। यहां पार्टियों को दौर चलता ही रहता है।

2. लास वेगास - यह शहर अनोखी नाइटलाइफ के लिए जाना जाता है। यह गेम्बलिंग, शॉपिंग और फाइन डाइनिंग के लिए ही काफी फेमस है साथ ही यहां का कल्चर भी बहुत अच्छा है।

3. बार्सिलोना - स्पेन की सबसे बड़ी सिटी बार्सिलोना में रात जैसा कोई शब्द नहीं होता है। यहां के रेस्टोरेंट, बार और क्लब रात भर खुले रहते हैं। यहां का पापुलर पार्टी टाइम रात के 3 से सुबह के 7 बजे का होता है।

4. लंदन - इंग्लैंड और यूनाइटेड किंगडम की राजधानी लंदन अर्बन जोन की सबसे बड़ी सिटी है। यहां की नाइटलाइफ बाइब्रेंट है। सोहो और लंदन का वेस्ट एंड लोगों को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करता है।

5. एम्स्टर्डम - नीदरलैंड की राजधानी एम्स्टर्डम बड़ी सिटी है। यहां रात में कॉफीशॉप, स्ट्रीट्स, रेस्टोरेंट, क्लबों में काफी भीड़ रहती है। यहां के पुराने कॉफी हाउस, आर्ट गैलरीज और थिएयटर्स को पार्टी वेन्यू में बदल दिया गया है।

पत्नी का शराब पीना और देर रात घर पहुंचना घरेलू हिंसा नहीं - हाईकोर्ट

देर रात तक डिस्कोथेक मे परोसी जा रही थी शराब, लगा 20 लाख रुपये जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -