Share:
सफाईकर्मी ने किया CISF जवान की पत्नी का रेप, पीड़ित महिला ही आरोपी को रोज़ देती थी भोजन
सफाईकर्मी ने किया CISF जवान की पत्नी का रेप, पीड़ित महिला ही आरोपी को रोज़ देती थी भोजन

अहमदबाद: गुजरात के सूरत के हजीरा में CISF कांस्टेबल की पत्नी के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे धमकी दी कि, यदि उसने इस घटना का जिक्र किसी से किया तो वो उसके पति और बच्चों की हत्या कर देगा. आरोपी युवक कांस्टेबल के घर के बगल में ही रहता था. पुलिस ने आरोपी सफाईकर्मी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल आरोपी का परिवार उसके साथ नहीं रह रहा था. जिसके चलते वो घर में अकेला होने के कारण अक्सर कांस्टेबल के घर खाना लेने चला जाता था. वहीं मौका पाकर आरोपी ने महिला का बलात्कार कर डाला. जिस घर में उसे भोजन मिलता था, वहीं उसकी गंदी नज़र थी.

रिपोर्ट के अनुसार, वेसु इलाके में CISF का कांस्टेबल अपनी पत्नी और दो बच्चों संग रहता है. वहीं आरोपी सुनील कुमार 2 महीने पहले ही CISF में सफाई कर्मचारी के पद पर यहां ड्यूटी पर आया था. वो मूल रूप से पानीपत, हरियाणा का निवासी है. आरोपी वेसू इलाके में पीड़िता के घर के बगल में ही रह रहा था, आरोपी सुनील कांस्टेबल के घर पर ही भोजन करता था, क्योंकि उसका परिवार पनीपत में रह रहा है. इस दौरान सुनील ने देखा कि कांस्टेबल और उसकी पत्नी में बहुत झगड़ा होता है. जिसका लाभ उठाकर उसने महिला को उसके पति के खिलाफ उकसाना शुरू किया. सुनील ने सिपाही की पत्नी को भड़काते हुए कहा कि तुम्हारा पति सुबह जब मॉर्निंग वॉक पर जाता है, तो वो एक महिला से मिलता है. उसका किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है.

24 मई को CISF कांस्टेबल सवा पांच बजे ड्यूटी के लिए रवाना हुआ था. 10-15 मिनट बाद सुनील अचानक पीड़िता के घर में दाखिल हुआ. उस समय दोनों बच्चे सो रहे थे, तो आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पति और बच्चों  को कोई खतरा ना हो इसके लिए महिला चुप रही. लेकिन, बीती रात जब CISF कांस्टेबल नाइट शिफ्ट में गया था. तो महिला अपने दो बच्चों के साथ सो रही थी. तभी सुबह लगभग 5 बजे सुनील अचानक घर में घुस गया और रेप करने की कोशिश करने लगा. लेकिन जब पीड़िता ने विरोध किया, तो सुनील उसके चेहरे और कमर पर मारकर भाग निकला. पति जब शिफ्ट से लौटा तो पत्नी ने उसे घटना की जानकारी दी. बता दें कि सुनील विवाहित है और दो बच्चों का पिता भी है. फ़िलहाल, पुलिस ने उसे जेल में डाल दिया है.

'शाहरुख ने परम बनकर की दोस्ती फिर बनाए शारीरिक संबंध...',पुलिस के सामने महिला ने सुनाई आपबीती

मामा ने किया नाबालिग भांजी का बलात्कार, पीड़िता बोली- 'देखती रही भाभी, बचाने नहीं आई'

14 वर्षीय हिन्दू लड़की का टीचर अख्तर ने किया अपहरण, फिर धर्मांतरण और निकाह, पुलिस बोली- उसने मर्जी से कबूला इस्लाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -