सांता क्लाज ने मां के साथ मासूम पर किया एसिड अटैक
सांता क्लाज ने मां के साथ मासूम पर किया एसिड अटैक
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक माँ व उसका बेटा जब क्रिसमस का सेलिब्रेशन कर रहे थे तभी वहां पर अचानक से सांता क्लाज के वेष में एक दरिंदे ने ऐसी हरकत की जो उन्हें ज़िंदगी भर का ज़ख्म दे गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि मलयाला मनोरमा की रिपोर्ट के मुताबिक परियारम के पास एम्बेट्टू में रिम्सी अपने 7 वर्षीय बेटे अभिषेक के साथ क्रिसमस की पूर्वसंध्या पर मध्यरात्रि प्रार्थना में हिस्सा लेने गई थी।

जैसे ही रिम्सी व उनका बेटा सेंट फ्रांसिस चर्च के पास पहुंचे तो तभी अचानक से सांता क्लाज के वेश में एक अज्ञात शख्स हमलावर उनके सामने आया। जब यह हमलावर रिम्सी के सामने आया तब उसका बेटा अभिषेक रिम्सी के कंधे पर अपना सिर रख कर सो रहा था। रिम्सी कुछ समझ पातीं इससे पहले ही अचानक से सांता क्लाज के वेश धरकर आए इस हमलावर ने रिम्सी और अभिषेक पर तेज़ाब (एसिड) फेंक दिया। इस दौरान अचानक से हुए इस हमले से रिम्सी जोर से चिल्लाई तो उसके चिल्लाने से परिवार वाले और अन्य लोग भी दौड़ कर वहां पहुंचे।

परन्तु तब तक सांता क्लाज के वेश धरकर आया यह हमलावर वहां से भागने में सफल हो गया. रिम्सी के परिवार वालों ने तुरंत ही इस घटना कि सुचना पुलिस दी व पुलिस ने मोके पर से सांता की एक टोपी और नकाब बरामद किया है। पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि तेजाब के हमले से घायल हुई रिम्सी और उसके बेटे अभिषेक को पहले तो परियारम मेडिकल कॉलेज मे भर्ती कराया गया। लेकिन दोनों के घावों की गंभीरता को देखते हुए इन दोनों को मैंगलुरु हॉस्पिटल में शिफ्ट कराया गया।


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -