क्रिसमस पर आया नया ट्रेंड, नाम है Christmas Tree Hair Style
क्रिसमस पर आया नया ट्रेंड, नाम है Christmas Tree Hair Style
Share:

आज क्रिसमस का पर्व सभी जगह बहुत धूम धाम से मनाया जा रहा है. ऐसे में आजकल कोई भी पर्व हो तो पहले सोशल मीडिया उससे जुड़ा कोई न कोई चलैंज या फिर फ़ोटो ट्रेंड होने लगती है. ऐसे में आज क्रिसमस है तो उसी के एक दिन पहले से सोशल मीडिया पर लोग क्रिसमस स्पेशल हेयर स्टाइल लेकर आए हैं, आप देख सकते हैं यह कोई ऐसा-वैसा हेयरस्टाइल नहीं है, इसमें क्रिसमस ट्री को भी जगह दी गई है. जी हाँ, यह बीते कल से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोग इसमें जमकर भाग भी ले रहे हैं.

इस समय सोशल मीडिया पर इस अनोखे हेयर स्टाइल की तस्वीरों की आग सी लग चुकी है सभी इसमें हिस्सा ले रहे हैं. आप देख सकते हैं इस ट्रेंड में लोग अपने बालों को क्रिसमस ट्री की तरह सजा रहे हैं. इसी के साथ इसके लिए अपने बालों पर लड़ियां, रिबन, स्टार, घंटियां आदि भी लगाते दिख रहे हैं. हैं न मज़े की बात.

वैसे भले ही क्रिसमस ट्री जैसे दिखने वाला ये हेयर स्टाइल आपको अजीब लगे, लेकिन इस समय इस ट्रेंड ने जमकर जोर पकड़ा हुआ है और लोग क्रिसमस को लेकर एक्साइटेड नजर आए हैं. क्रिसमस के लिए लोग ख़ुद को उसके रंग में रंगने के लिए इस तरह के एक्सपेरिमेंट करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. आपको बता दें कि यह ट्रेंड वैसे तो पुराना है लेकिन इस समय जोरों पर हैं. आप भी चाहते हैं तो इस ट्रेंड को अपना सकते हैं.

जानिये क्यों आज के ही दिन मनाया जाता है क्रिसमस डे

क्रिसमस मनाने के लिए इब्राहिम खान ने उतारी अपनी शर्ट, बहन सारा ने फेर लिया मुँह

केवल क्रिसमस ही नहीं इन वजहों से भी बहुत ख़ास माना जाता है 25 दिसंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -