रिहाना को फिर से पाना चाहते हैं क्रिस ब्राउन
रिहाना को फिर से पाना चाहते हैं  क्रिस ब्राउन
Share:

अगर आप रिहाना को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है क्योंकि रिहाना फिर से बदली बदली नजर आ रही हैं और क्रिस ब्राउन अपनी इस एक्स गर्लफ्रेंड के साथ देर रात तक टेक्स्टिंग और सेक्सटिंग का गेम खेल रहे हैं. आखिर ऐसा क्या हो गया जिससे इन पुराने रिश्ते में फिर से शोले भड़कने लगे. दरअसल ये दोनों एक-दूसरे को नहीं छोड़ सकते हैं.

क्रिस ब्राउन और रिहाना फिर से एक साथ होते नजर आ रहे हैं और इस बार उनका रिश्ता पहले से भी हॉट नजर आ रहा है. सोशल मीडिया से शुरू हुई इनकी बातचीत टेक्सटिंग तक पहंची और अब आगे बढ़कर सेक्सटिंग तक भी पहुँच गयी है. अब इस रिश्ते में कितनी आग है यह कहना तो अभी जल्दबाजी होगी लेकिन मुद्दा यह है कि क्या रिहाना को क्रिस जैसे इंसान पर भरोसा करना चाहिए. क्रिस की पूर्व प्रेमिका कर्र्यूचै ट्रान ने क्रिस के खिलाफ कुछ हफ्ते पहले एक रेस्ट्रेनिंग आर्डर फाइल किया था.

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि इस रेपर का हालिया व्यवहार काफी जंगली और अप्रत्याशित रहा है. कर्र्यूचै ट्रान क्रिस से इतना डर गयी थी कि उन्हें कोर्ट की मदद लेनी पड़ी. लेकिन यह सब होने के बावजूद रिहाना वही करेंगी जो उनका दिल चाहता है. उनसे जुड़े सूत्र बताते हैं कि जल्द ही दोनों होटल के कमरे में मिलने लगेंगे क्योंकि दोनों को ही होटल के बन्द कमरों मं मिलना काफी अच्छा लगता है. अब देखते हैं कि आगे क्या होता है और यह रिश्ता कितना टिक पाता है.

ड्रेक ने दी रिहाना को स्पेशल तरीके से बधाई

आखरी सामने आ ही गयी क्रिस ब्राउन की सच्चाई

हॉलीवुड की ये सुंदरियां भी हो चुकी है मालफंक्शन का शिकार, देखिए फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -