महिला रिपोर्टर पर 'अभद्र ' टिप्पणी करने पर गेल ने माफ़ी मांगी

Jan 05 2016 11:33 AM
महिला रिपोर्टर पर 'अभद्र ' टिप्पणी करने पर गेल ने माफ़ी मांगी

वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल ने बीते दिन बैश लीग क्रिकेट मैच के बाद उन्होंने महिला रिपोर्टर पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके कारण उन पर सोशल मीडिया पर बेहद आलोचना हो रही है। इन आलोचना के कारण उन्होंने आज यानि कि मंगलवार को माफ़ी मांगी है। क्रिकेटर क्रिस गेल ने इस बात को सिर्फ एक 'जोक' बताते हुए माफी मांगी।  दरअसल, बैश लीग क्रिकेट मैच के बाद उन्होंने महिला टीवी पत्रकार पर 'अभद्र ' कमेंट्स किया।

क्रिस गेल ने महिला रिपोर्टर से कहा था की 'मैं भी यहां आकर आपको इंटरव्यू देना चाहता था, इसकी यह वजह है कि मैं यहां हूं. और में पहली बार आपकी आंखें देखने के लिए आया हूं.' क्रिस गेल ने कहा, ' मैं उम्मीद करता हूं कि यह मैच जीतने के बाद हम ड्रिंक पर चलेंगे. और कहा की 'शर्माओ मत बेबी।' 

क्रिस गेल की इस  'अभद्र ' का सामना कर रही मैकलाघलिन ने इंटरव्यू को जारी रखने की कोशिश करते हुए कहा, 'मैं शर्मा नहीं रही हू।'  वही, इंग्लैंड के शानदार और दिग्गज पूर्व कप्तान एंड्रयू फ्लिंटाफ जैसे क्रिकेटरों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अन्य लोगों ने क्रिस गेल को जमकर लताड़ लगाई है।

बिग बैश के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एंथोनी एवरार्ड ने भी ट्विटर के जरिये कहा की क्रिस गेल की इस  'अभद्र ' टिप्पणी को 'अपमानजनक' और 'अनुचित' बताते हुए कहा है कि वह इस बारे में क्रिस गेल और उनकी टीम से बात करेंगे।