अभिनेता क्रिस डेलिया ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर तोड़ी चुपी, सफाई में बोली ये बात
अभिनेता क्रिस डेलिया ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर तोड़ी चुपी, सफाई में बोली ये बात
Share:

हॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन और अभिनेता क्रिस डेलिया ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर आखिरकार अपनी प्रतिक्रिया दी है.  अभिनेता ने अपने ऊपर लगने वाले सभी आरोपों से इनकार कर दिया है. एक्टर क्रिस पर कई महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप लगे हुआ है. हालांकि ये बताया जा रहा है कि घटना के समय कुछ की उम्र 16 साल भी थी. उन्होंने अभिनेता पर अनुचित संदेश और उनसे नग्न तस्वीरें लेने का भी आरोप लगाया हुआ है।

हालांकि इस मामले पर सफाई देते हुए एक इंटरव्यू में क्रिस ने कहा है कि मुझे पता है कि मैंने अपने करियर के दौरान उन चीजों को कहा है और किया है, जो लोगों को नाराज कर सकती हैं, लेकिन मैंने कभी कम उम्र की महिलाओं का जानबूझकर पीछा नहीं किया है. इस संबंध में क्रिस ने आगे कहा, मेरे सभी रिश्ते कानूनी के दायरे में और आपसी सहमति से रहे हैं. मैंने कभी भी उन लोगों को कोई भी अनुचित फोटो का आदान-प्रदान नहीं किया है जिन्होंने मेरे बारे में ट्वीट किया हुआ है. मैं माफी चाहता हूं. मैं एक बेवकूफ आदमी था.

बता दें की अभिनेता क्रिस ने आगे कहा कि मुझसे गलती हुई है. मैं पिछले कुछ वक्त से इस बारे में विचार कर रहा हूं. मैं वादा करता हूं कि बेहतर काम करता रहूंगा.

अभिनेता माइकल को विलेन के किरदारों से है लगाव, एक्टर ने कही ये बात

एक्टर असा बटरफील्ड ने अपनी सीरीज को लेकर साझा किए अनुभव

अभिनेता निकोलस आगे इस तरह के सिन नहीं करेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -