अब 'चोर-पुलिस' से धूम मचांएगे आकाश, पिता की फिल्म में बेटे का लीड रोल
अब 'चोर-पुलिस' से धूम मचांएगे आकाश, पिता की फिल्म में बेटे का लीड रोल
Share:

साई इश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले तैयार की गयी भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ अब ‘चोर पुलिस’ के नए टायटल के साथ रिलीज होने के लिए तैयार है. यह नया नाम हाल ही में दिया गया है. बताया जा रहा है कि  यह फिल्‍म मार्च महीने में रिलीज होग. फिल्‍म के निर्माता कुणाल सिंह ने बताया कि फिल्‍म के टायटल में कुछ अड़चनें आई, जिस वजह से हमें अपनी फिल्‍म का टायटल बदल कर ‘चोर पुलिस’ करना पड़ा. 

बताया जा रहा है कि टाइटल चेंज करने का असर फिल्म की रिलीज डेट पर भी देखा गया. पहले यह फरवरी माह में रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह अगले माह रिलीज की जाएगी. कुणाला ने कहा कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी बनी है और एक सप्‍ताह के अंदर नए टायटल ‘चोर पुलिस’ के साथ जल्द ही फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज क्र दिया जाएगा.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, चोर पुलिस की शूटिंग बिहार, नेपाल, बनारस, मुंबई और गुजरात में हुई है. कुणाल ने कहा कि फिल्‍म में मेरा बेटा आकाश सिंह यादव लीड रोल में है और उसके साथ रानी चटर्जी और अंजना सिंह की केमेस्‍ट्री सभी को पसंद आने वाली है. इसके निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं और इस फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. रानी, आकाश और अंजना के साथ ही इसमें अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, समीर, संजय वर्मा आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

इन कलाकारों का रोमांस देख पानी-पानी हो जाएंगे आप, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

सेक्सी फिगर दिखाकर संभावना सेठ ने चुराए फैंस के दिल, यूट्यूब पर तहलका मचा रहा नया गाना

सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई आम्रपाली, 1 करोड़ बार देखा गया वीडियो

आम्रपाली का Belly डांस मचा रहा तबाही, हाथ में छड़ी लेकर निरहुआ ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -