लैंडिंग के समय हादसे का शिकार हुआ हेलीकॉप्टर
लैंडिंग के समय हादसे का शिकार हुआ हेलीकॉप्टर
Share:

कोहिमा: हेलीकॉप्टर के उतरते वक्त हुए एक हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना नगालैंड के फेक जिले के मेलूरी हेलीपैड पर एक पवन हंस के हेलीकॉप्टर के उतरते वक्त घटित हुई है. नगालैंड के फेक जिले के मेलूरी में पुलिस महानिदेशक एलएल डोंगल ने अपने बयान में कहा की इस हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है जिन्हे तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस महानिदेशक एलएल डोंगल ने आगे दोहराया है की घायलो में राज्य सरकार के राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अधिकारी भी सम्मिलित है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह हेलीकाप्टर दीमापुर हवाई अड्डे से मलूरी के लिए उड़ान पर था.

रिपोर्ट में कहा गया है की हेलीकॉप्टर पर सवार छह में से दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हे इलाज के लिए कोहिमा में जाया गया है. इस बाबत अभी इस हादसे पर पवन हंस के अधिकारियों से किसी भी प्रकार कोई भी संपर्क नही बन पाया है. वहीं एक बेनाम सरकारी अधिकारी ने कहा की यह हादसा इस कारण प्रतीत हुआ है.

यह हेलीकॉप्टर उतरते वक्त अत्यधिक धूल के कारण दृश्यता की कमी के कारण इस दुर्घटना का शिकार हो गया. इससे पहले भी अगस्त में अरुणाचल प्रदेश में पवन हंस हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्ट हो गया था जिसमे की पायलट व चालक दल के साथ साथ एक सरकारी अधिकारी की मौत हो गई थी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -