इस मॉडल की तस्वीरें देख आखें बंद कर लेंगे आप भी
इस मॉडल की तस्वीरें देख आखें बंद कर लेंगे आप भी
Share:

हॉलीवुड मॉडल Chloe Khan अपनी अदाओं से हमेशा ही अपने फैंस को मदहोश करती रहती हैं. अक्सर ही ये अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं चाहे न्यूड फोटो हो या फिर हाफ न्यूड. जी हाँ, अभी हाल ही में क्लो ने इन्होने एक और फोटो शेयर की है जिसे वो न्यूड नज़र आ रही हैं. अपने इसी हॉट और सेक्सी बॉडी को ये फ्लॉन्ट कर रही हैं जिसे देखकर इनके फैंस इनकी हॉटनेस के दीवाने हो गए.

आप देख सकते हैं इस न्यूड फोटो में क्लो में अपनी सेक्सी बैक के साथ  दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, Are you a bath or shower person ? @littlefairphotography_ इनके इस कैप्शन से तो यही लग रहा है कि ये बाथरूम पिक्चर है जिसे देखकर क्लो के फैंस भी आँखें बंद कर लेंगे. 

तना ही नहीं ये अक्सर अपनी ऐसी ही फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जो उनके फैन फॉलोविंग और भी बढ़ा देती हैं. तो आज हम आपको क्लो की कुछ ऐसी ही फोटो दिखाने जा रहे हैं जो आपको भी आँखें बंद करने पर मजबूर कर देंगी. साथ ही आपको बता दे Chloe Khan के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो इनकी ऐसी ही हॉट फोटोज के लिए इंतज़ार करते रहते हैं. आइये देखते हैं कुछ हॉट और सेक्सी फोटोज.

पद्मावत के खूंखार खिलज़ी बनने के लिए ऐसे तैयार होते थे रणवीर

इस मॉडल से दस महीने अफेयर की बाद अभिषेक ने की ऐश्वर्या से शादी

एक क्यूट और हेल्दी बेबी की मॉम बनी सेक्सी मॉडल काइली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -