3 साल की पोती के बगल में सोया था दादा, 3 दिन बाद पकड़ ले गई पुलिस
3 साल की पोती के बगल में सोया था दादा, 3 दिन बाद पकड़ ले गई पुलिस
Share:

मधेपुरा: बिहार से एक चौकाने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है। जी दरअसल यहां दादा ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया। मिली जानकारी के तहत दादा ने तीन साल की मासूम पोती को हवस का शिकार बनाया और रेप की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है दुष्कर्म की इस घटना के बाद आरोपी और उसका पूरा परिवार पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन मधेपुरा जिले में हुई इस घटना का पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में खुलासा कर लिया है। जी दरअसल मधेपुरा के सदर अनुमंडल के गम्हरिया थाना क्षेत्र में तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ था। वहीं इस केस में मधेपुरा पुलिस के सामने जो तथ्य लाए हैं, वो चौकाने वाले हैं।

जी दरअसल पुलिस ने कहा बच्ची के साथ उसके दादा ने ही दुष्कर्म किया था जो की घटना की रात यानी बीते 25-26 मई को पीड़िता के बगल में ही सोया था। करीब 3 दिनों तक इलाज और न्याय के लिए परिवार द्वारा भटकने की भी बात कही गई थी और जब मीडिया ने इस मामले को उठाया तो मधेपुरा के एसपी हरकत में आए और महज तीन घंटे में ही पूरे मामले का खुलासा हो गया और आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़िता का अपना दादा ही निकला। बताया जा रहा है दादा के इस कुकर्म को बच्ची की मां और गांव वाले भी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, लिहाजा स्थानिय जनप्रतिनिधि इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं।

इस मामले में परिवार और लोगों के दावे के विपरीत पुलिस की कहानी कुछ और ही है। जी दरअसल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार ने मामले को दबाने की हर संभव कोशिश की लेकिन जब मामला हमारे संज्ञान में आयी तो त्वरित कार्रवाई की गयी। वहीं एसडीपीओ अजय नारायण यादव को घटना स्थल पर भेजा गया जिसके बाद पुलिस के कुछ ही समय के अनुसंधान में सब कुछ सामने आ गया। बताया जा रहा है पुलिस ने आरोपी दादा को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि दादा ने भी पुलिस के पास अपना गुनाह मान लिया है।

अपनी भतीजी से ही चाचा को हुआ प्यार, लेकिन शादी के लिए नहीं माना परिवार, दोनों ने कर ली ख़ुदकुशी

मदरसे की छत पर खून से लथपथ मिली 9 वर्षीय बच्चे की लाश, ईंट से कुचलकर निर्मम हत्या'

हिन्दुओं को पैर की नोक पर रखूँगा।।', अब्दुल रहमान गिरफ्तार, नूपुर शर्मा का सिर काटने की 'आतंकी सोच'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -