चित्रा रामकृष्ण को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया
चित्रा रामकृष्ण को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया
Share:

नई दिल्ली: नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) की पूर्व एमडी और सीईओ चित्रा रामकृष्ण को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद सोमवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 
रिमांड की अवधि समाप्त होने के बाद रामकृष्ण को विशेष अदालत में लाया गया था। न्यायाधीश ने सोमवार को सुनवाई के बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा। उसे तिहाड़ जेल में रखा जाएगा।
6 मार्च को, सीबीआई ने चित्रा रामकृष्ण को हिरासत में लिया, जिन पर भारत के सबसे बड़े स्टॉक एक्सचेंज में गंभीर दुराचार का आरोप लगाया गया था, जिसमें किसी तीसरे पक्ष के साथ व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा करना शामिल था। अदालत द्वारा एक दिन पहले उसकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने के बाद उसे 7 मार्च को अदालत में लाया गया था।
सीबीआई ने ग्रुप के पूर्व संचालन अधिकारी आनंद सुब्रमण्यम को भी गिरफ्तार किया है। हिरासत के दौरान उनसे व्यापक पूछताछ की गई। उसे भी फिलहाल न्यायिक हिरासत में रखा जा रहा है।
मई 2018 से, संघीय जांच एजेंसी इस घटना की जांच कर रही है, लेकिन हिमालय योगी के रहस्य की पहचान करने के लिए कोई ठोस सबूत सामने नहीं आया है, जिसके साथ रामकृष्ण ने गोपनीय जानकारी का संचार किया था।

पहली बार अमेरिका के किसी राज्य ने माना- सच में हुआ था कश्मीरी हिन्दुओं का नरसंहार.., किया आधिकारिक ऐलान

पंजाब में हार पर बोलीं सोनिया गांधी - कैप्टन अमरिंदर का बचाव करना मेरी गलती थी

सरकार का बड़ा तोहफा ! ई-रिक्शा खरीदने पर मिलेगी 30,000 तक की सब्सिडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -