पंजाब में हार पर बोलीं सोनिया गांधी - कैप्टन अमरिंदर का बचाव करना मेरी गलती थी
पंजाब में हार पर बोलीं सोनिया गांधी - कैप्टन अमरिंदर का बचाव करना मेरी गलती थी
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस की शिकस्त के बाद पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का बड़ा बयान सामने आया है. सोनिया गांधी ने कहा कि पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का बचाव करना उनकी भूल थी. बता दें कि अमरिंदर सिंह ने चुनाव से ठीक पहले पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और कांग्रेस पार्टी भी छोड़ दी थी.

इसके बाद अमरिंदर सिंह ने नई पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस का गठन किया और भाजपा के साथ गठबंधन करके पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 लड़ा, हालांकि, उनकी पार्टी कुछ खास नहीं कर सकी. उधर, कांग्रेस की CWC मीटिंग में रविवार को यह बात उठी थी कि यदि कैप्टन को पद से हटाया जाना था, तो पहले हटाना था. इस पर सोनिया गांधी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं कैप्टन साहब को बचाती रही, यह मेरी गलती थी. 

वहीं, दूसरी ओर अमरिंदर सिंह ने गांधी परिवार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में कांग्रेस की पराजय की जिम्मेदारी केवल गांधी परिवार की है. अमरिंदर सिंह ने कहा कि अस्थाई सिद्धू और भ्रष्ट चन्नी का समर्थन लेकर कांग्रेस ने अपनी ही कब्र खोद ली. अमरिंदर सिंह ने गांधी परिवार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कांग्रेस केवल पंजाब में नहीं बल्कि यूपी, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भी बुरी तरह हारी है. उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ है, क्योंकि लोगों का गांधी परिवार के नेतृत्व पर से विश्वास उठ गया है.

'कांग्रेस पर बोझ से अधिक कुछ नहीं हैं चन्नी ..'. हार पर कांग्रेस ने दो फाड़

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर घमासान, AAP कार्यकर्ताओं ने किया भाजपा दफ्तर का घेराव

क्या विधानसभा स्पीकर का करीबी जुर्म करे तो कोई कार्रवाई नहीं होगी ? बिहार में छिड़ी नई बहस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -