इस कंपनी में लगी कर्मचारियो की लॉटरी, झोला भर-भर कर ले गये कैश
इस कंपनी में लगी कर्मचारियो की लॉटरी, झोला भर-भर कर ले गये कैश
Share:

चीन की एक खबर ऐसी आई है जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. खबर ऐसी है कि चीन की कंपनी ने अपने कर्मचारियों के बीच 163 करोड़ रुपए बोनस के तौर पर बांट दिए. अब इतने रूपए बोनस के रूप में कौन बांटता है ये तो सोचने वाली है. लेकिन ऐसा ही हुआ है. इसी के बारे में बताने जा रहे हैं कि ऐसा क्या हुआ जो कंपनी की ऐसा करना पड़ा.

दरसल, चीन की एक स्टील कंपनी ने अपने कर्मचारियों के बीच 163 करोड़ रुपए बोनस के तौर पर बांट दिए, लेकिन हैरानी की बात ये है कि कंपनी ने ये बोनस कैश में बांटे, यानी 163 करोड़ रुपए कंपनी ने कैश के रुप में अपने कर्मचारियों को दिए. इसके बाद हर कर्मचारी खुश दिखाई दिया जिससे ये स्वाभाविक है. इस कंपनी ने 7 सालों में अपने कर्मचारियों को 1630 करोड़ रुपए बोनस के तौर पर बांट चुकी है. इस साल भी कंपनी ने अपने 5000 कर्मचारियों को 163 करोड़ रुपए बांटे हैं.

फंगदा की सेल्स से सालाना आय 82000 करोड़ रुपए है. जिसकी वजह से कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बंपर बोनस बांटे हैं. कंपनी ने अपने हर कर्मचारी को करीब 3.50 लाख रु. कैश के तौर पर दिया. कंपनी ने केवल अपने कर्मचारियों को बल्कि अपने रिटायर हो चुके वर्कर्स को भी बोनस दिया है. इस बोनस की रकम का वजन करीब 2 टन से भी ज्यादा था.  

जंगल में पेड़ काटने गए युवकों को मिली ऐसी चीज़ कि उड़ गए होश

7 दिनों तक 7 अलग-अलग पुरुषों से महिला ने किया SEX, फिर किया चौंकाने वाला खुलासा...

Video : छोटे से चूहे ने सांप की ऐसे बजाई बारा, देखकर हैरान रह जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -