इस शख्स ने खा ली ढाई किलो मिर्च, उसके बाद...

आज के समय में लोग पाने जूनून को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. इस बात की जानकारी तो आपको भी होगी ही. लेकिन अपने जूनून के चलते मिर्च कौन खा सकतसा है. कुछ लोगों को मिर्च और तीखा खाने का शौक होता है. आज के समय में लोग कम मिर्ची से बना भोजन करना ही पसंद करते हैं और हर कोई अपने दैनिक जीवन में ज्यादा मिर्च खा भी नहीं पाता हैं. लेकिन ज्यादा तीखा खाने के क्या नुकसान हो सकते हैं इस बारे में आपको नहीं पता होगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने इतनी मिर्चियाँ खाई की उसपर विश्वास भी नहीं किया जा सकता हैं. तो आइये जानते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, चीन में एक शख्स है जो महज दो मिनट में ढाई किलो मिर्च खा गया. आप ज्यादा से ज्यादा एक या दो मिर्च ही खा सकते हैं, लेकिन इस शख्स ने पूरी ढाई किलो मिर्च खाई है. चीनी शख्स ने यह कारनामा कर दिखाया है एक प्रतियोगिता में. कॉम्पिटिशन में कुल 9 लोगों ने हिस्सा लिया था. जीतने वाले व्यक्ति ने 2 मिनट में 47 मिर्चियां खाकर यह इनाम अपने नाम कर लिया. विजेता को 24 कैरेट सोने की मिर्ची से सम्मानित किया गया. 

देखा जा सकता है कि इसी के चलते उसने ऐसा किया है. प्रतियोगियों को काली मिर्च के पानी में खड़ा कर बहुत मसालेदार मिर्च उनके मुहं में भर दी जाती है. विजेता सिचुआन के चेंगदू शहर से है. जो मसालेदार भोजन के लिए मशहूर है.

महिला ने अपनी बिल्ली की करवा दी प्लास्टिक सर्जरी, लोग दे रहे खूब गालियां

इस देश में दाढ़ी रखने पर पुरुषों को होती है सजा, नहीं अपना सकते हैं फैशन

दुनिया की सबसे महंगी चीज़, जिसके लिए 1.82 लाख करोड़ रुपये करने होंगे खर्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -