रोजाना कीड़े खाती है ये लड़की वजन जानकार हैरान हो जायेंगे आप
रोजाना कीड़े खाती है ये लड़की वजन जानकार हैरान हो जायेंगे आप
Share:

आज के समय में तो इंसान खुद को फिट रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते है. कुछ अजीबोगरीब एक्सर्साइज़ करते है तो कुछ कई तरह की ड्रिंक्स का इस्तेमाल करते है. लेकिन आज जिस लड़की के बारे में हम आपको बता रहे है उसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे. चीन की ये लड़की खुद को फिट रखने के लिए ना जाने क्या-क्या खाती है. ये ऐसी-ऐसी चीजे खाती है जिसके बारे में आपने कभी सुना भी नहीं होगा.

दरअसल इस लड़की का मानना है कि फिट रहने के लिए कीड़े-मकोड़े खाना हेल्दी होता है. हमें तो कीड़े-मकोड़े देखकर ही घिन आ जाती है लेकिन ये लड़की इन सभी कीड़े-मकोड़े को बड़े ही स्वाद लेकर खाती है और इससे ये हेल्दी भी रहती है. ये लड़की कनखजूरा, रेशम कीट, बिच्छू, प्यूपा, कॉकरोच, और इल्लियां ना जाने और भी कौन-कौन से कीड़े खाती है. खास बात तो ये है कि इसे जो भी मिलता है उठा के सब खा लेती है. शायद इस लड़की को ये खाते हुए देखकर आपको तो उल्टी ही आ जाये.

इस लड़की ने बताया कि अपनी अच्छी सेहत के लिए ये रोजाना 100gm कीड़े खा जाती है. ऐसा वो इसलिए करती है क्योकि खाने के मुकाबले कीड़े-मकोड़ो में प्रोटीन की ज्यादा मात्रा होती है. इसलिए वो खाना कम खाकर कीड़े-मकोड़े ज्यादा खाती है जो इंसान के लिए फायदेमंद भी होता है.

 

इस देश में पिता से ही होती है बेटी की शादी

ऐसा देश जहाँ बच्चो की पेंट में पीछे से छेद करके ही पहनाया जाता है

इस देश में शुरू हुई गुप्तांग को गोरा करने की सर्विस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -