इस देश में शुरू हुई गुप्तांग को गोरा करने की सर्विस
इस देश में शुरू हुई गुप्तांग को गोरा करने की सर्विस
Share:

कुछ समय पहले ही ऐसी खबर सुनने में आई थी कि बैंकॉक के लीलक्स हॉस्पिटल में महिलाओ के गुप्तांग को गोरा करने के लिए यहाँ एक नई तरह की सर्विस शुरू की गई है. और सिर्फ महिला ही नहीं बल्कि अब यहाँ लगभग 100 पुरुष भी हर महीने अपने गुप्तांग का रंग गोरा करने के लिए आते है. वजाइना को गोरा करने की सर्विस को सुनने के बाद पुरुष भी अपने गुप्तांग को गोरा करने के बारे में सवाल करने लगे थे. इसलिए इस हॉस्पिटल में पुरुषो के बढ़ते इंटरेस्ट को देखते हुए उनके लिए भी ये सर्विस शुरू कर दी.

हाल ही में इस हॉस्पिटल और इस सर्विस की जानकारी फेसबुक के जरिये दी गई. इन दिनों ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेकिन अब थाईलैंड की सरकार ने इस ट्रीटमेंट को लेकर चेतावनी दे दी है. अब तो अन्य सभी एशियाई देशो की तरह ही थाईलैंड में भी गोरे होने का चलन है.

रिपोर्ट्स की माने तो लीलक्स हॉस्पिटल खास तौर पर बॉडी व्हाइटनिंग के लिए ही जाना जाता है. ये हॉस्पिटल लेजर व्हाइटनिंग के जरिये सभी पुरुषो के गुप्तांग को गोरा करने का दावा करता है. यहाँ के मैनेजर ने बताया कि, हॉस्पिटल इस ट्रीटमेंट को लेकर खासा सतर्क रहता है, क्योंकि यह बॉडी का सेंसिटिव पार्ट है. उन्होंने ये भी बताया कि उनके ज्यादातर क्लाइंट्स 22 से 55 साल के बीच की उम्र के ही होते है. इस सर्विस का नाम है 3डी वजाइना. हॉस्पिटल इस सर्विस के लिए 41 हजार रुपए चार्ज करता है जिसके 5 सेशन होते है.

पहले महिला ने खाया जानवर, फिर जानवर ही खा गया महिला को

ब्रिटेन में इस काम को करने के लिए नौकरी छोड़ रही है महिला

Viagra के Overdose ने लड़के से उतरवाए एयरपोर्ट पर कपड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -