प्रेमिका के लिए युवक ने फेंका अपने बच्चों को बिल्डिंग से नीचे

आजकल कई चौकाने वाले हादसे सामने आते हैं जिन्हे देखने के बाद हम सभी के होश उड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक पिता और उसकी प्रेमिका को कोर्ट ने मौत की सजा सुनाई है। इस मामले में जो कुछ हुआ वह जानने के बाद आपके होश उड़ने वाले हैं। जी दरअसल, इस शख्स ने अपनी प्रेमिका के लिए अपने ही दो बच्चों को बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से गिराकर मार डाला था। जी हाँ और ऐसा उसने इसलिए किया, क्योंकि शख्स की प्रेमिका दूसरी महिला के बच्चों को नहीं पालना चाहती थी। एक मशहूर वेबसाइट में छपी खबर को माने तो बीते साल 2 नवंबर को चीन के चोंगकिंग नगर पालिका में टावर ब्लॉक से दो छोटे बच्चे गिरने की खबर सामने आई थी। दोनों बच्चों की पहचान दो साल की झांग रुइशू और एक साल के झांग यांगरुई के रूप में हुई। बताया जा रहा है रुइशू की मौत बिल्डिंग से गिरते ही हो गई, जबकि यांगरुई की मौत कुछ समय बाद हुई। पुलिस का कहना है कि ये दोनों बच्चे 27 वर्षीय झांग बो नामक शख्स के हैं।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि झांग बो का अपनी पत्नी के साथ तलाक हो चुका था और वह अपनी गर्लफ्रेंड ये चेंगशेन के साथ शादी करना चाहता था, हालाँकि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके दोनों बच्चों को अपनाने से इनकार कर दिया था। उसके बाद वह काफी दिनों से उसे उन बच्चों से अलग होने के लिए भी कह रही थी। केवल यही नहीं बल्कि उसने झांग बो से ये भी कहा था कि जब तक वो अपने बच्चों से अलग नहीं होगा, तब तक वह उससे शादी नहीं करेगी। इस मामले में झांग बो की पूर्व पत्नी चेन मेइलिन ने बताया कि, 'उसने शादीशुदा होकर भी ये चेंगशेन को गर्लफ्रेंड बनाया। फिर उसकी खातिर चेन को तलाक दे दिया। वहीं कोर्ट ने आदेश दिया था कि बेटी की कस्टडी उसकी मां को दी जाएगी, जबकि बेटे की कस्टडी उसके पिता को तब तक दी जाएगी जब तक कि वह 6 साल का नहीं हो जाता।

जैसे ही यह सब उसकी गर्लफ्रेंड को पता चका तो उसने उसे बच्चों से अलग होने के लिए कहा। ऐसे में एक दिन जब दोनों बच्चे झांग बो के पास थे तो उसकी गर्लफ्रेंड गुस्सा हो गई लाइव वीडियो कॉल पर उसने अपनी कलाई काट दी। यह देखकर झांग बो इतना परेशान हो गया कि गुस्से में आकर उसने अपने दोनों बच्चों को बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया। वहीं दूसरी तरफ झांग का कहना है जब उसके बच्चे बिल्डिंग से गिरे तो वह उस समय सो रहा था। हालाँकि बाद में उसने पुलिस के सामने सब कबूल कर लिया।

जब माता वैष्णो देवी ने बचाई थी अपने भक्तों की जान, लोग कहते रहे थे 'जय माता दी'

गर्लफ्रेंड को कार की छत से बांधकर युवक ने की ड्राइविंग, वीडियो देखने वालों के उड़े होश

VIDEO: चलती कार पर आ गिरा जहरीला सांप, उड़े सबके होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -