VIDEO: चलती कार पर आ गिरा जहरीला सांप, उड़े सबके होश
VIDEO: चलती कार पर आ गिरा जहरीला सांप, उड़े सबके होश
Share:

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं जो चौकाने वाले होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस समय भी तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यह वीडियो एक सांप का है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। वैसे सांप के नाम से ही कई लोगों के रोंगटे खड़े होने लगते हैं। आप खुद जरा सोचिये अगर आप अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे हों और अचानक एक बड़ा और बेहद विषैला सांप गाड़ी के पर आ जाए और डंसने की कोशिश करने लगे तो क्या हालत होगी? जी दरअसल इस वीडियो में कुछ ऐसा ही हुआ है। यह वीडियो में जो कुछ हुआ है वह घटना अमेरिका के कंसास की है। यहाँ क्रिस हेंडरसन अपनी कार से कहीं जा रहे थे कि एक विषैला सांप उड़कर उनकी गाड़ी पर आ गिरा।

आप सभी को बता दें कि ड्राइविंग कर रहे क्रिस हेंडरसन अपने सामने शीशे पर उस जहरीले सांप को देखकर बेहद डर गए और चिल्लाने लग गए। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कार के शीशे पर रेंगता सांप बार- बार उन्हें डंसने की कोशिश कर रहा था लेकिन बिना हिम्मत हारे हेंडरसन लगातार गाड़ी चलाते रहे। अब उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में सांप को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं और वीडियो को देखकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी की स्पीड की वजह से सांप खुद को संभाल नहीं पा रहा और कभी सामने शीशे पर आ जाता है तो कभी गेट के हैंडल से लटक कर ड्राइवर को डंसने की कोशिशकरता है।

आप देख सकते हैं गाड़ी के शीशे पर सांप को ऐसा करते हुए देखकर हेंडरसन और उसके पिता बेहद परेशान हो गए और एक दूसरे से कहने लगे कि सांप उन्हें ही देख रहा है। वैसे यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन इस समय यह तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जब सड़क पर दूसरी गाड़ी पास से गुजरी तो सांप फिसल गया लेकिन फिर भी वो शीशे पर आने की कोशिश करने लगा। आप देख सकते हैं सांप को कार के शीशे से उतारने के लिए हेंडरसन ने वाइपर का इस्तेमाल किया उसके बाद कहीं जान में जान आई।

OMG! शख्स ने कोरोना वैक्सीन की लगवाई 14 डोज, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

viral video: जान पर खेलकर बचाई कुत्ते की जान

कस्टमर ने ऑनलाइन मंगवाया सवा लाख का iPhone, पैकेट में निकली ये चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -