यहां लड़कियों के इस अंग को देखने की होती है प्रतियोगिता
यहां लड़कियों के इस अंग को देखने की होती है प्रतियोगिता
Share:

हम अक्सर लड़कियों की खूबसूरती के बारे में सुनते रहते है. लड़किया होती है सुंदर हैं कि न चाहते हुए भी उनकी तारीफ करे बिना नहीं रह पाते. खुद को सुंदर बनाने के लिए वो बहुत कुछ करती हैं. इसके लिए वो आहार का भी खास ख्याल रखती हैं और बराबर व्यायाम भी करती हैं. मॉडल्स अपने कपड़ों का दिखावा करती है. लेकिन आज हम आपसे कुछ अलग प्रकार के फैशन की बात कर रहे है जहां पर माॅडल तो होती हैं लेकिन यहाँ पर जो फैशन वो कुछ अलग होता हैं. 

जी हाँ, यहां फैशन मॉडल्स के ब्रेस्ट यानि की स्तन के लिए होता है जहां देखा जाता है कि सबसे खुबसूरत ब्रेस्ट किस माॅडल का है. आइये जानते हैं कहाँ होता है ये कांटेस्ट. आपको बता दें, यह अनोखा इंटरनेशनल ब्रेस्ट मॉडल कॉन्टेस्ट चीन में होता है. इसमें मॉडल्स के ब्रैस्ट देखे जाते हैं कि किसके ज्यादा अच्छे और अट्रैक्टिव हैं. लेकिन इस बार इस कांटेस्ट में लोगों ने तारीफ करने के बजाए सोशल मीडिया पर गालियां देनी शुरू कर दीं. लोगों का कहना है कि इस कॉन्टेस्ट में वो दिखा ही नहीं जो दिखना चाहिए.

यह कान्टेस्ट पिछले 6 सालों से लगातार हो रहा है इस बार इस कान्टेस्ट में मदर्स ने भी हिस्सा लिया है. इस कान्टेस्ट का मकसद है कि महिलाओं को उनके ब्रैस्ट के लिए अवेयर करना होता है. इस खिताब में एक मां ने ही इस कान्टेस्ट को जीता था. इस कॉन्टेस्ट का मेन फोकस ब्रेस्ट पर ही होता है. ये बहुत ही अजीब प्रितियोगिता है जिसे देखने के लिए सभी बेताब रहते हैं.  

शादी के पहले दुलहन की माँ दूल्हे के साथ करती हैं ये काम

यहां बिल्लियों के पास है सरकारी नौकरी और इंसान हैं बेरोजगार

इस टॉयलेट में जाने के लिए लोगों ने किया 2-2 घंटे इंतज़ार, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -