पिछले 24 साल से पिता ढूंढ रहा था अपनी खोई हुई बेटी जब मिली तो...
पिछले 24 साल से पिता ढूंढ रहा था अपनी खोई हुई बेटी जब मिली तो...
Share:

कहा जाता है कि अगर ढूंढा जाए तो क्या नहीं मिलता, ढूंढने से तो भगवान भी मिल जाते है तो कोई इंसान क्या चीज़ है. अक्सर ही लोग कई तरह के ऐसे ही डायलॉग्स देते है जब किसी को ढूंढने के लिए निकला जाए. ऐसे में यह बात सच भी हो गई है. दरअसल हुआ यूँ कि एक पिता अपनी बेटी से बचपन में अलग हो गए थे और वह खो गई थी. उन्होंने उस समय से करीब 24 साल तक अपनी बेटी को ढूंढा और अंत में जाकर उन्हें अपनी बेटी मिल ही गई. यह किस्सा है चीन के एक पिता कि जिन्हे अपनी बेटी कि तलाश कई समय से थी और अंत में उन्हें आखिर उनकी बेटी मिल ही गई.

चीन में एक व्यक्ति वांग मिंगकिंग अपनी पत्नी के साथ चेंग्दु शहर में रहते हैं और साल 1994 में उन्होंने अपनी बेटी को खो दिया, वह अचानक ही कहीं लापता हो गई और उसके बाद उन्हें कहीं नहीं मिली. कई समय तक वांग मिंगकिंग ने अपनी बेटी को तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली. जब उनकी बेटी गायब हुई तब वह 3 साल की थी और तब से ही वांग मिंगकिंग अपनी बेटी की तलाश में लगे हुए हैं. उस साल से लेकर आज तक वांग मिंगकिंग अपनी बेटी को धुंध रहे हैं और अब साल 2018 में जाकर उनकी तलाश पूरी हो गई. अब वांग मिंगकिंग को उनकी बेटी मिल गई है.

वांग मिंगकिंग पुलिस, पोस्टर छपवाकर, अनाथाश्रम जाकर अपनी बेटी को धुंध चुके थे लेकिन वह नहीं मिली लेकिन एक दिन ऐसा आया जब उनकी मुलाक़ात अपनी बेटी से हो ही गई. वांग मिंगकिंग एक ड्राइवर है और वह अक्सर ही अपने पैसेंजर्स को अपनी बेटी के बारे में बताते रहे, इस वजह से कई चैनल्स पर भी उनकी कहानी बताई गई जिसके बाद उनकी बेटी को यह खबर मिली और वह उनके पास लौट आई.

अच्छा तो यह होता है प्रधानमंत्री के बॉडीगार्ड्स के ब्रीफ़केस में

55 साल पुराने इस आइलैंड के बारे में सुनकर होगी हैरानी

ये पोजीशन आपके सेक्स को बनाएगी और बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -