वनमानुष को बना दिया वैश्या और फिर बुझाई हवस अपनी प्यास
वनमानुष को बना दिया वैश्या और फिर बुझाई हवस अपनी प्यास
Share:

आज तक आपने लोगों की हैवानियत के बारे में कई मामले सुने होंगे लेकिन हम आपको आज जिस घटना के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में सुनकर तो यक़ीनन आप भी भौचक्के रह जाएंगे. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इंडोनेशिया में एक मादा वनमानुष के साथ ही लोगों ने सेक्स कर लिया. जी हाँ... और इसके साथ उन्होंने जबरदस्ती सेक्स नहीं किया बल्कि इसके लिए इंसान को दो पौंड की राशि चुकाकर अपनी हैवानियत का परिचय देना पड़ रहा हैं.

जी हां इंडोनेशिया के एक गांव में मादा वनमानुष के साथ सेक्स के लिए यहां के एक वेश्यालय में लोगों की भारी संख्या में भीड़ जुटती है. आपको बता दें इस मादा वनमानुष का नाम 'पोनी' बताया जा रहा है. सूत्रों की माने तो मादा वनमानुष 'पोनी' को साल 2003 में बॉर्नियो की जंगल से चुरा कर लाया गया था. उस समय तो वह मादा वनमानुष बहुत छोटी थी. लेकिन इंसानों ने अपनी हैवानियत दिखाते हुए उसे एक वेश्यालय में वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया.

अब इस वेश्यालय में पोनी को महिला की तरह ह पेश किया जाता था. इतना ही नहीं बल्कि उसके शरीर से बालों को भी हटा दिया ताकि वह अपने खूबसूरती से लोगों को आकर्षित कर सके. उसके काफी अच्छे से ट्रेन भी कर दिया गया था ताकि उसके पास आने वाले ग्राहक खुश हो सकें. सुनने में आया है कि इस मादा वनमानुष को लोग चेन से बांधकर उसके साथ जबरन संबंध बनाते थे. कई सालों तक यह सिलसिला चलता रहा लेकिन किसी को इसकी जानकारी नहीं मिली. फिर कुछ समय पहले ही उसे बचाया गया है. अब पोनी की ऐसी हालत हो गई है कि जब भी वो किसी इंसान को दरवाजे पर देखती थी तो वह सहम जाती थी, और वह इधर-उधर भागने लगती थी.

पांचवें महीने में ही पैदा हो गया बच्चा, लम्बाई जानकर उड़ जाएंगे होश

मर्दानगी बढ़ाने के लिए यहाँ के पुरुष पीते हैं सांप की ऐसी चीज़

Video : सिगरेट पीने से ऐसा हो जाता है आपके फेफड़ों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -