'आंखों में झोंकी मिर्च, फिर 30 बार चाकू से गोदा'! महिला सिपाही के बेटे की सरेआम हुई हत्या
'आंखों में झोंकी मिर्च, फिर 30 बार चाकू से गोदा'! महिला सिपाही के बेटे की सरेआम हुई हत्या
Share:

नवादा: बिहार के नवादा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ महिला सिपाही के बेटे की बेहरमी से सरेआम हत्या कर दी गई। हत्या से पहले अपराधी ने युवक की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। तत्पश्चात, चाकू से 30 बार हमला किया। इस घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। जिस वक़्त ये घटना हुई, उस समय सड़क पर लोगों की आवाजाही जारी थी, मगर किसी ने भी युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना नवादा-कादिरगंज रास्ते पर KLS कॉलेज के पास हुई है। मृतक युवक की पहचान 20 वर्षीय राहुल कुमार के तौर पर हुई है। राहुल नगर थाना क्षेत्र के शिवनगर मोहल्ला निवासी वासुदेव साव का इकलौता पुत्र था। राहुल की मां मुंगेर जेल में सिपाही के पद पर तैनात है। इस घटना के पश्चात् पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। युवक के परिजनों ने बताया कि किसी ने राहुल को फोन करके कॉलेज की तरफ बुलाया था। वहीं घटना को अंजाम दिया गया।

मृतक राहुल बनारस में रहकर पढ़ाई कर रहा था। वह छठ पूजा पर माता-पिता के बुलाने पर घर आया था। राहुल पर एक के पश्चात् एक ताबड़तोड़ चाकू से 30 बार हमला किया गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि आरोपी ने पहले राहुल की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डाला दिया, FIR शरीर पर चाकू से हमला शुरू कर दिया। राहुल की हत्या क्यों की गई, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस इस मामले में छानबीन में जुटी है। वही नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह इस मामले की तहकीकात में जुटे हैं। CCTV फुटेज के आधार पर चाकू मारने वाले व्यक्ति की पहचान की जा रही है। हत्या क्यों की गई, पुलिस इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है।

'अगर पत्नी 18 साल से बड़ी है तो..', वैवाहिक बलात्कार मामले में आरोपित पति को हाई कोर्ट ने क्यों कर दिया बरी ?

'अबकी तेरी बारी RIP IN ADVANCE...', सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद करणी सेना अध्यक्ष सूरजपाल को मिली जान से मारने की धमकी

290 करोड़ नकद और गिनती जारी..! कांग्रेस सांसद के ठिकानों से इतिहास की सबसे बड़ी जब्ती संभव, हलफनामे में बताए थे मात्र 27 लाख कैश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -