32 मंजिला बिल्डिंग की छत पर चढ़कर खेल रहे थे बच्चे, वायरल हुआ वीडियो
32 मंजिला बिल्डिंग की छत पर चढ़कर खेल रहे थे बच्चे, वायरल हुआ वीडियो
Share:

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल देखने को मिल जाते है जो की चौका देते है. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने लोगों का हैरान कर दिया है. ये मामला चीन के गुइझोऊ प्रांत के Zunyi में स्थित एक रेजिडेंट कॉम्प्लेक्स का है. जहां चार बच्चे 32 मंजिला इमारत की छत पर खेलते देखे गए. मिली जानकारी के मुताबिक, बच्चों की उम्र करीब 10 साल होगी, जो बिना किसी प्रोटेक्शन के छत पर चढ़ गए. कथित तौर पर वे 20 मिनट से ज्यादा वक्त तक छत पर रहे. हालांकि, उनके साथ किसी तरह का हादसा नहीं हुआ. सब सुरक्षित हैं. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोग बच्चों के माता-पिता की आलोचना कर रहे हैं!

बता दें की इस वीडियो को SCMP News ने ट्विटर पर शेयर किया हुआ है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘बच्चों के खेलने के लिए बहुत सी जगहें हैं. लेकिन 32 मंजिला इमारत की छत उनमें से एक नहीं है. आर्टिकल लिखे जाने तक वीडियो को 7 हजार से अधिक व्यूज और 15 लाइक्स मिल चुके हैं. देखा जा सकता है कि चार बच्चे 32 मंजिला इमारत की छत पर खेल रहे हैं! दो लाइटनिंग रॉड को थामकर संतुलन बना रहे हैं. जबकि अन्य दो घिसड़कर छत के छोर तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं.

दरअसल, स्थानीय मीडिया के अनुसार, बच्चे आपातकालीन निकास के जरिए से इमारत की छत में घुस गए. जब बच्चे छत पर थे, तो एक पड़ोसी ने उस लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया और वहां के सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.  जब पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने बच्चों के माता-पिता को भी फटकार लगाई.

इस अनोखी वजह से 'ग्रेट बैरियर रीफ' को कहा जाता है पानी का बगीचा

पिता की दवाई लेने के लिए बेटे ने तय किया कई किमी का सफर

महाराष्ट्र की लोनार झील के पानी का रंग बदलकर हुआ गुलाबी, वजह है चौका देने वाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -