बच्चों को हिंसा में शामिल होने के लिये भड़का रहे अलगाववादी
बच्चों को हिंसा में शामिल होने के लिये भड़का रहे अलगाववादी
Share:

श्रीनगर : राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अलगाववादी नेताओं पर हमला बोलते हुये कहा है कि ये नेता बच्चों को हिंसा में शामिल होने के लिये भड़काने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा है कि भले ही अभी वे अपने काम में सफल हो जाये, लेकिन भविष्य में इन नेताओं को अपने इस कार्य के लिये पछताना पड़ेगा। गौरतलब है कि पीडीपी प्रमुख महबूबा ने पहले भी अलगाववादियों पर हमला बोला है।

दरअसल महबूबा अलगाववादियों से तब से खार खाये बैठी हुई है, जब से उन्होंने सर्वदलीय प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात करने से इनकार किया था। महबूबा ने कहा है कि खूद तो पुलिस के सामने जाने से डरते है और लोगों के बच्चों को भड़काते है।

सच बोलने से नहीं डरती हूं-

महबूबा ने यह भी कहा है कि वे सच बोलने से कभी नहीं डरती है। चाहे उनकी बात का किसी को भला लगे या बुरा, जो सच है उसे कहने की वह हिम्मत रखती है। उनका कहना था कि अलगाववादी नेता अपने बच्चों को तो विदेशों में पढ़ने के लिये भेजना चाहते है लेकिन दूसरे के बच्चों का भविष्य बिगाड़ने पर तूले हुये है। उन्होंने कहा कि वे हर हाल में कश्मीर घाटी में शांति बहाली चाहती है, लेकिन कुछ लोग है जो शांति कायम नहीं होने देना चाहते है।

कश्मीर दोनों देशों के बीच सेतु का काम कर सकता हैः महबूबा मुफ्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -