रेड साड़ी में कहर ढाती नजर आईं काजोल, यूजर्स बोले- 'बदली नहीं'
रेड साड़ी में कहर ढाती नजर आईं काजोल, यूजर्स बोले- 'बदली नहीं'
Share:

काजोल एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्हें अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। काजोल ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है हालाँकि इस बार उनके लुक्स कातिलाना है। जी दरअसल लाल साड़ी में लेडी सिंघम यानि काजोल बेहद खूबसूरत दिखती हैं और इस बात का सबूत उनकी नयी तस्वीरें हैं। जी दरअसल काजोल आजकल फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान काजोल की रेड साड़ी वाले लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

कियारा-सिद्धार्थ की शादी में नहीं आएँगे ये स्टार्स, आलिया से लेकर करण जौहर तक का नाम है शामिल!

आप सभी जानते ही होंगे काजोल साड़ी में काफी ग्लैमरस लगती हैं। फिलहाल डीप रेड कलर की ये साड़ी काजोल की खूबसूरती में चार-चांद लगा रही है। आप देख सकते हैं काजोल के फैंस उनकी फोटो को जमकर लाइक कर रहे हैं और उनके लुक्स को पसंद भी कर रहे हैं। आप देख सकते हैं काजोल ने अपनी रेड साड़ी को नेटेड स्लीव्स वाले प्लंजिंग, बैकलेस नेकलाइन ब्लाउज़ के साथ स्टाइल किया। जी हाँ और यह उन्हें ग्लैमरस लुक दे रहा है।

आप देख सकते हैं तस्वीरों में काजोल ने बालों को मिड-हाई पोनीटेल में बांधा हुआ है। जो उनके लुक को अट्रैक्टिव बना रहा है। इसी के साथ काजोल ने बेहद ग्लैम मेकअप किया हुआ है। आपको बता दें कि काजोल हमेशा अपने ह्यूमर और कॉमन सेंस के लिए जानी जाती हैं। जी हाँ और उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है। “9 दिसंबर को 9 बार “रेड ट्रक, येलो ट्रक” कहें। इस लुक को देख एक यूजर ने लिखा है- 'काजोल आज भी वैसी ही हैं।'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'काजोल तुमसे अच्छा कोई नहीं।''

सुबह 4 बजे सेट पर पहुंची नीतू कपूर, शेयर की तस्वीर

THE KASHMIR FILE को प्रोपेगेंडा बताने वाले फिल्मकार की गलती पर इजरायल ने उठाया ये कदम

एक बार फिर THE KASHMIR FILES को लेकर निकल गई तलवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -