सतपुड़ा टाइगर रिजर्व जाकर मुश्किलों में फंसी रवीना, होगी कार्रवाई!
सतपुड़ा टाइगर रिजर्व जाकर मुश्किलों में फंसी रवीना, होगी कार्रवाई!
Share:

रवीना टंडन एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वह अपने लुक्स से अब भी नयी-नयी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। वैसे आपको बता दें कि रवीना बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर भी हैं। जी दरअसल वह हर साल देश के अलग-अलग जंगलों और अभयारण्यों में अकेले और फैमिली संग जाती हैं और उनकी खूबसूरत झलक तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को दिखाती हैं। बीते दिनों ही वह मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में गई थीं। यहाँ उन्होंने जंगल सफारी को एन्जॉय किया था।

कियारा-सिद्धार्थ की शादी में नहीं आएँगे ये स्टार्स, आलिया से लेकर करण जौहर तक का नाम है शामिल!

वहीं इस दौरान उन्होंने कई टाइगर की तस्वीरें और वीडियो भी शूट किए, जिसे लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। जी दरअसल जो विवाद खड़ा हुआ है वह टाइगर के बिल्कुल नजदीक जाकर फोटो खींचने और वीडियो बनाने से जुड़ा है। मिली जानकारी के तहत सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रबंधन ने रवीना टंडन के खिलाफ जांच के आदेश दिये हैं। खबर है कि प्रबंधन का कहना है कि टाइगर के वीडियो शूट में नियमों की अनदेखी हुई है। आपको बता दें कि रवीना ने खुद 25 नवंबर को जंगल सफारी का एक वीडियो ट्वीट किया था। इस वीडियो में जिप्सी टाइगर के काफी करीब थी और बाघ दहाड़ते हुए आगे बढ़ा था।

इससे उनकी जान को खतरा भी हो सकता था। वहीं सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के नियमों के मुताबिक सफारी के दौरान वन्य प्राणी यानी जानवरों से जिप्सी की दूरी कम से कम 20 मीटर होनी चाहिए थी। हालाँकि रवीना टंडन ने इन नियमों का पालन नहीं किया है! इसी को लेकर सतपुड़ा टाइगर रिजर्व प्रबंधन ने जांच के आदेश दिए है। अब अगर रवीना दोषी पाईं जाती हैं, तो उनपर उचित कार्रवाई भी हो सकती है।

सुबह 4 बजे सेट पर पहुंची नीतू कपूर, शेयर की तस्वीर

THE KASHMIR FILE को प्रोपेगेंडा बताने वाले फिल्मकार की गलती पर इजरायल ने उठाया ये कदम

एक बार फिर THE KASHMIR FILES को लेकर निकल गई तलवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -