आखिरकार मिल गई मंडीदीप से लापता हुई बच्ची
आखिरकार मिल गई मंडीदीप से लापता हुई बच्ची
Share:

भोपाल। बैरसिया से पुलिस को एक बच्ची मिलने के बाद भोपाल के समीप मंडीदीप क्षेत्र में बच्ची के अपहरण की गुत्थी सुलझ गई है। इस बच्ची का नाम आराध्या बताया गया है। आराध्या को लेकर जानकारी सामने आई थी कि यह बच्ची मंडीदीप स्थित भव्य सिटी काॅलोनी से लापता हो गई थी। परिजन ने इस बच्ची की तलाश लगभग सभी जगह की। बच्ची के विद्यालय में भी पूछताछ की गई। बाद में जानकारी सामने आई कि, यह बच्ची आराध्या अपनी बड़ी बहन के साथ काॅलोनी में ही खेल रही थी।

अचानक एक अज्ञात व्यक्ति इस बच्ची को जंगल की ओर लेकर भाग निकला। पुलिस में प्रकरण दर्ज होने के बाद बच्ची की तलाश प्रारंभ कर दी गई। काफी खोजने के बाद यह बच्ची बेरसिया क्षेत्र में मिली। बच्ची सहमी हुई थी। इस मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों ने परिजन को दी।

बच्ची की तलाश को लेकर क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी गई थी। गौरतलब है कि, मप्र में बच्चों के साथ यौन शोषण की 36 हजार 22 घटनाओं में से मध्यप्रदेश में 4717 घटनाएं दर्ज की गईं। मध्यप्रदेश में 7369 नाबालिगों अपराध में शामिल पाए गए, जबकि देशभर में 35 हजार 849 बच्चे अपराध में लिप्त हुए। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में बच्चों का अपहरण और यौनशोषण महाराष्ट्र और उत्तरप्रदेश के बाद सबसे अधिक होता है। ऐसे में आराध्या को लेकर भी पुलिस ने नाकेबंदी कर उसकी खोज की।

नोएडा में 40 हज़ार लोगों को मिलेगा फ़्लैट का कब्जा

व्हाइट हाउस ने की ट्रम्प की 'अमेरिका फर्स्ट ’नीति की तारीफ

सभी जोन आईजी करेंगे नियमित प्रेस ब्रीफिंग

सोशलिस्ट पार्टी की प्रांतीय बैठक बामनिया में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -