जाको राखे साईंया, 14 घंटे बाद बोरवेल से जिंदा निकला बच्चा
जाको राखे साईंया, 14 घंटे बाद बोरवेल से जिंदा निकला बच्चा
Share:

भोपाल/सिंगरौली। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक बच्चा बोरवेल में गिर गया। दरअसल यह हादसा सिंगरौली जिले में हुआ। हालांकि बच्चे को गड्ढे में से निकाल लिया गया। बच्चे को निकालने के लिए 14 घंटे तक रेस्क्यू आॅपरेशन चलाया गया। रेस्क्यू आॅपरेशन के लिए 4 जेसीबी मशीन लगाई गई और दो चिकित्सक बच्चे को निकालने के लिए गड्ढे में आॅक्सीजन प्रदान करते रहे। इतना ही नहीं बच्चे को चिकित्सालय में भर्ती करवा दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले से लगभग 30 किलोमीटर दूर बहेरीकला गांव में शाम करीब 4 बजे एक वर्ष का बच्चा चंद्रशेखर वैश्य अपने घर के पास बने बोरवेल में गिर गया। बोरवेल में गिरने के बाद परिजन और ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी मिली तो हर ओर हड़कंप मच गया। जब वपरिजन को बच्चे के रोने की आवाज आई तो ग्रामीणों ने बच्चे को बचाने का प्रयास किया। मगर उन्हें सफलता नहीं मिली।

जब राहत दल अपना अभियान चला रहा था इसी दौरान श्री महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग में परिजन द्वारा पूजन करवा लिया गया। प्रशासन के प्रयास और परिस्थितियां बचाव दल के पक्ष में रहने के कारण बच्चे को बचा लिया गया। हालांकि अंधेरे में आपदा दल को कुछ परेशानी हुई लेकिन उन्होंने 4 जेसीबी मशीन की सहायता से खुदाई करवाकर बच्चे को बाहर निकाला। उसका मेडिकल करवाया गया और उसे खाने के लिए कुछ हल्की सामग्री भी दी गई।

तेज़ रफ़्तार से आयी कार ने फुटपाथ में सो रहे 2 लोगो को कुचला

कार ने मारी घोड़ागाड़ी में टक्कर घोड़ी कि हालात गम्भीर

हत्या या हादसा : डिप्टी कमिश्नर की पत्नी की 14वीं मंजिल से गिरकर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -