बिहार के मुख्यमंत्री जाएंगे जापान दौरे पर
बिहार के मुख्यमंत्री जाएंगे जापान दौरे पर
Share:

पटना : समीक्षा यात्रा के बाद अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पांच दिवसीय यात्रा पर जापान जा रहे है उनके साथ मंत्री मंडल के 10 अन्य मंत्री भी रहेंगे. ये यात्रा 18 लेकर 22 फरवरी तक चलेगी. उनकी इस यात्रा में जापान के साथ कई प्रस्तावों चर्चा होना तय है.जो बिहार के विकास में अपना योगदान देगी.

सूत्रों के अनुसार नीतीश गुरूवार को अपने 10 मंत्रियों के साथ दिल्ली पहुंचेंगे.वहां से जापान के लिए रवाना होगें. इस दौरान उनके साथ  पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव के अलावा मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह, सीएम के प्रधान सचिव चंचल कुमार व सचिव अतीश चंद्रा, पथ निर्माण के प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा सहित अन्य लोग भी मौजूद रहेंगे.

मुख्यमंत्री अपने इस दौर में जापान की राजधानी टोक्यो सहित अन्य कई शहरों का दौरा करेंगे. साथ ही जापान के साथ कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को लेकर चर्चा भी की जाएगी. और वहां के उद्योगों को बिहार आने का न्योता भी दिया जाएगा. जिससे बिहार का भला हो सके.इसी के साथ ही वे वहां पर भारतवाशियों से मुलाक़ात भी करेंगे. उनकी इस ये यात्रा बिहार में विकास को गति देने के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है.  

नई पुलिस भर्तियों के विज्ञापन से नाराज़ अभ्यर्थी नदी में कूदे

म्यांमार में हिंसा करने वालों पर पुलिस ने की फायरिंग, 7 की मौत

काशी विश्वनाथ मंदिर के पास अवैध अंडरग्राउंड मार्केट बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -