KFC स्टोर में चिकन लेने पहुंचे व्यक्ति को मिला मुर्गे का फेफड़ा
KFC स्टोर में चिकन लेने पहुंचे व्यक्ति को मिला मुर्गे का फेफड़ा
Share:

सिडनी। एक बार फिर फूड आउटलेट चेन केएफसी में खाद्य अपमिश्रण का मामला सामने आया है। दरअसल चिकन मांगने पर एक व्यक्ति को मुर्गे का फेफड़ा दे दिया गया। आॅस्ट्रेलिया के मार्क निकल्स द्वारा अपने अवकाश के दिन फास्ट फूड आउटलेट पहुंचे। उन्होंने दो चिकन विंग्स और एक चिकन ब्रेस्ट वाली 3 पीस की चिकन मील आॅर्डर की। इस पैकेट को जब खोला गया तो वे आश्चर्य व्यक्त करने लगे। उनका कहना था कि यह बेहद ही अजीब सा था। 

मिली जानकारी के अनुसार के चिकन की जगह मुर्गे का फेफड़ा पैकेट में आ जाने के बाद उन्होंने केएफसी के कस्टमर सर्विस पर फोन किया। आश्चर्य की बात यह थी कि उन्हें पैसे नहीं लौटाए गए। केएफसी के प्रवक्ता ने यह तर्क दिया कि आमतौर पर इस तरह की बात नहीं देखने को मिलती है। मांस का भाग निकाल दिया जाता है। मगर इस तरह की बात कम ही देखने को मिलती है।

निकल्स द्वारा यह भी कहा गया है कि इस तरह की फूड चेन में वे नहीं आऐंगे। दूसरी ओर उन्होंने यह भी कहा कि जब तक वे जंक फूड का सेवन करते हैं तब तक उन्हें क्वालिटी से समझौता ही करना पड़ता है। इतने बड़े रेस्टोरेंट में इस तरह का भोज्य पदार्थ मिलने के बाद लोगों में इस फूड आउटलेट की साख कम होती जा रही है। इस मामले के बाद केएफसी प्रबंधन सुर्खियों में है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -