पुलिस और महिलाओं के बीच हुई जमकर हाथापाई, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
पुलिस और महिलाओं के बीच हुई जमकर हाथापाई, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

रायपुर: बुधवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस बलों तथा महिलाओं के बीच झगड़ा बढ़ गया। मामला इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। ये महिलाएं कथित तौर पर पुलिस वालों के परिवार की बताई जा रही हैं। प्रदेश में पुलिस वाले कई दिनों से वेतन में बढ़ोतरी की मांग कर रहे हैं। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमे हाथापाई को स्पष्ट देखा जा सकता है। 

वही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजो से वायरल हो रहा है कई लोग इस वीडियो को देख तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रही है। वही वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अफसर भी एक्शन में आ गए है तथा मामले की जांच की जा रही है।  

वही दूसरी तरफ एक और घटना रायपुर से सामने आई है जिसमे एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर की प्रदर्शनकारी महिलाओं ने पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर पुलिस की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना पिछले 10 जनवरी का बताया जा रहा है। दरअसल छत्तीसगढ़ के पुलिस परिवारों ने अपनी मांगों को लेकर रायपुर में फिर बड़ा प्रदर्शन किया। पुरे राज्य से आए पुलिस परिवार वालों ने नाराजगी तथा आक्रोश व्यक्त करते हुए पिछले सोमवार को भाठागांव के पास नेशनल हाईवे पर चक्का जाम कर दिया, जिसके कारण कई घंटों तक आवागमन प्रभावित रहा। कई किमी लंबा जाम भी लगा रहा, आंदोलन कर रहे परिवार वालों में बड़े आँकड़े में महिलाएं भी थीं, जो अपनी मांगों को लेकर बारिश में भीगकर भी निरंतर नारेबाजी करती रहीं।

Ind Vs SA: आखिर टेस्ट में विराट कोहली ने लगा ही दिया 'शतक' !

कोरोना के रिकॉर्ड मामलों ने बढ़ाई चिंता, आज सभी मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी की बैठक

Omicron के केस 5000 के पार, फरवरी में आएगा पीक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -