कोरोना के रिकॉर्ड मामलों ने बढ़ाई चिंता, आज सभी मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी की बैठक
कोरोना के रिकॉर्ड मामलों ने बढ़ाई चिंता, आज सभी मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी की बैठक
Share:

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को तमाम राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बड़ी बैठक करने वाले हैं। यह बैठक आज शाम साढ़े 4 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी। कोरोना के हर दिन आते रिकॉर्ड मामलों के बीच एक सप्ताह में यह पीएम मोदी की दूसरी बड़ी बैठक है। बैठक ऐसे वक़्त में हो रही है जब देश में हर दिन लगभग 2 लाख नए कोरोना केस दर्ज किए जा रहे हैं। 

Omicron वैरिएंट के कारण नए मामलों में आई तेजी के बाद कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू और भीड़ एकत्रित करने पर रोक जैसे पाबंदियां लगा दी गई हैं।  इससे पहले बीते सप्ताह देश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने उच्च स्तरीय बैठक की थी। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं की तैयारियों, कोरोना टीकाकरण अभियान की स्थिति और Omicron वैरिएंट के प्रभाव को लेकर जानकारी ली थी। इस बैठक के दौरान स्वास्थ्य सचिव ने पूरी दुनिया में कोरोना मामलों में हुई वृद्धि को लेकर विस्तृत जानकारी भी दी थी।

पूरे देश में बुधवार को भी कोरोना वायरस के कुल 1 लाख 94 हजार से अधिक नए केस दर्ज किए गए थे और लगभग साढ़े 400 मौतें भी दर्ज की गई थीं। कोरोना सबसे अधिक प्रकोप दिल्ली और महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है, जहां हर दिन रिकॉर्ड नए मामले दर्ज किए जा रहे हैं। ऐसे में आशंका है कि गुरुवार को कुल नए मामलों की संख्या 2 लाख पार जा सकती है। 

लद्दाख में नौकरी के लिए अनिवार्य थी 'उर्दू' भाषा, अब मोदी सरकार ने बदल दिया नियम

बिक्रम मजीठिया को हाई कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत, सिद्धू और चन्नी को बड़ा झटका

पंजाब की दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे चरणजीत चन्नी, हार का डर या कोई और प्लान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -