ग़ाज़ीपुर से गिरफ्तार हुआ छत्तीसगढ़ पुलिस का कांस्टेबल, हैंड ग्रेनेड व प्रतिबंधित पिस्टल के साथ धराया
ग़ाज़ीपुर से गिरफ्तार हुआ छत्तीसगढ़ पुलिस का कांस्टेबल, हैंड ग्रेनेड व प्रतिबंधित पिस्टल के साथ धराया
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ पुलिस में कांस्टेबल और उसके साथी को गाजीपुर पुलिस ने प्रतिबंधित पिस्टल और हैंडग्रेनेड के साथ अरेस्ट किया है। यूपी पुलिस ने बिहार से बारा के जरिए यूपी में प्रवेश करते वक़्त एक गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को बारा सीमा में रोका और फिर तलाशी में कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुईं हैं। 

उनके कब्जे से तमंचा, पिस्टल, कारतूस के साथ हैंडग्रेनेड बरामद होने पर पुलिस थाने लाया गया और सख्ती से पूछताछ की गई। लगातार सीमा क्षेत्र में मूवमेंट और गतिविधियों के संबंध में भी पूछताछ की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके अदालत में पेश किया, जहां से अपराधियों को जेल भेज दिया गया। यूपी पुलिस ने छत्तीसगढ़ पुलिस को भी मामले की सूचना भेजते हुए जानकारी देने के लिए कहा है। 

गहमर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात पुलिस ने SOG के साथ मिलकर कांस्टेबल और उसके साथी को पकड़ा है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनिल कुमार झा ने बताया कि गहमर थाना अंतर्गत टीम वाहनों की तलाशी ले रही थी तभी दंगल वीर बाबा मंदिर बारा के पास बक्सर की ओर से आ रहे दो युवकों को पुलिस ने रोक लिया। उनकी तलाशी ली गयी, तो उनके पास से एक अदद रिवाल्वर 32 बोर, तीन जिंदा कारतूस 32 बोर, एक अदद पिस्तौल 9 एमएम, दो अदद जिंदा कारतूस व एक अदद हैंड ग्रेनेड मिले, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से बेहाल आम आदमी, जानिए एक साल में कितने बढ़े भाव

न्यूजीलैंड ने मनाया राष्ट्रीय दिवस का जश्न

अब कंगना ने सिखों को बताया राष्ट्रवादी दोस्त, कहा- 'आप भारत की जान और शान हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -